पति ने अचानक बेड के नीचे देख लिया कुछ ऐसा, फिर पत्नी का किया कुछ ऐसा हाल की…

- in अपराध

जब रात के करीब २ बज रहे हो तो आमतौर पे सभी लोग सोते है क्योंकि दिन मे किये गए काम से जो इतनी थकान होती है ठीक वैसे ही यह दम्पति पलंग पे सो रहा था, अचानक  से उस दम्पति के कमरे से एक अजीबसी आवाज़ आ रही थी , चौकिये नहीं… वो आवाज़ किसी चोटी काटने वाली भूत या किसी जानवर की  नहीं थी । पर उस वयक्ति के मन मैं एक डर सा जरूर बैठ गया था । वो थोड़ा हिचकिचया डरा और उधर यह आवाज़ निरन्तर आ रही थी वह रुकने का नाम नहीं ले रही थी , तभी उस वयक्ति ने थोड़ी हिम्मत बटोरी और डरते हुए उस आवाज़ की खोज में लग गया । पर उस आवाज़ ने उस वयक्ति को पुरे संकेत दे दिए थे की वह आवाज़ कहा से आ रही है और वह उस आवाज़ की और बढ़ा तो उसे पता चला की यह आवाज़ उसके पलंग के नीचे से आ रही है|

#1.पलंग क नीचे से कुछ आवाज़ आयी जब उसने नीचे देखा था|

कटिहार: यह वाक्या रात के तकरीबन २ बजे का है , जब पति अपने पत्नी के साथ पलंग पे सो रहा था, तभी उसे उसके पलंग क नीचे से कुछ आवाज़ आयी जब उसने नीचे देखा था, उसे वह वो वयक्ति दिखा जो उसकी पत्नी का प्रेमी था ।

फिर क्या था पति ने ना आव देखा न आव देखा न ताव उठाया डंडा और लताड़ दिया वो भी कायदे से, इस बीच काफी हल्ला हुआ जिसके कारन वहा गांव के लोग जमा हो गाये । जब गांव के लोगो को यह बात पता चली तो उन्होंने युवक को समझाया , परन्तु युवक ने अभी भी अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक रूम में बंद कर दिया ।

क्या आप जानते हैं भारत में ट्रेन लेट होने की दिलचस्प बात, पढ़ें पूरी खबर

#2. प्रेमी से मिल रही थी पत्नी तभी आ गया पति|

मंसूर के घर में काफी कमरे थे इसी कारण उसके बच्चे दूसरे कमरे में सोते और मंसूर और फरीदा एक कमरे में पर एक दिन उसने घर वालो से नज़रे बचा कर  अपने प्रेमी मासूम को घर बुलाया तभी उसका पति मंसूर आ गया । इस वजह से फरीदा का प्रेमी बाहर ना निकल सका और उसके पलंग के निचे छीप गया ,जब मंसूर ने रूम का दरवाज़ा अन्दंर से बंद कर लिया और सोने लगा वही दूसरी ओर मासूम भागने की कोशिस में  कुछ हरकत कर बैठा जिस से आवाज़ आयी और वह पकड़ा गया|

#3.  4 बच्चो की माँ से हुआ था प्यार

यह घटना बिहार के कटिहार जिले पटनी बलिया की है , मंसूर ने बतया की उसकी पत्नि फरीदा खातून जो की ३० साल की है वह ५ बच्चो की माँ है ।मंसूर ने पहले भी अपनी पत्नि को आपत्ति जनक हालत में उसे पकड़ा पर उसे यह सब ना करने की हिदयात दी पर ये मिलने मिलाने का कारवाँ छिप छुपा कर चलता रहा।

#4. मरकर फोड़ दिया मंसूर ने पत्नी का सर|

कमरे में अपने पत्नि के प्रेमी को देख कर मंसूर भड़क सा गया था, उसके दिल बैठ सा गया था , उसे इतना गुस्सा आया की उसने अपने पत्नि फरीदा और उसके प्रेमी की ताबड़तोड़ पिटाई शुरू कर दी इसमें उसकी पत्नि का सर फट गया। इस दौरान इतना शोर हुआ की गांव के लोग एकत्रित  हो गए तब मंसूर ने उन्हें पीटना बंद किया और उन्हें रूम में बंद कर दिया । अगले दिन सुबह पुलिस दोनों को थाने ले गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन