सड़क पर पापड़ बेचते हुए नजर आए ऋतिक रोशन, खूब वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हमेशा अपनी एक्टिंग में कुछ न कुछ नयापन लाने की कोशिश में रहते हैं और अपने किरदार में हर तरह से खुद को ढालने की कोशिश करते हैं. ऋतिक जल्द ही फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं और उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक सड़कों पर पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं और उनको देख पहचान पाना भी थोड़ मुश्किल हो रहा है. 

सड़क पर पापड़ बेचते हुए नजर आए ऋतिक रोशन, खूब वायरल हो रही फोटो

बता दें, इस फिल्म में वह ‘सुपर 30’ के आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं और उन्होंने आनंद जैसा लुक पाने के लिए काफी मेहनत की है. इन तस्वीरों में भी यह साफ हो रहा है कि उन्होंने आनंद जैसा दिखने के लिए खुद पर काफी काम किया है. तस्वीरों में वह साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं. ऋतिक की इन तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि वह आनंद कुमार के किरदार में पूरी तरह से घुस चुके हैं. 

रोबोट ने बताया फेवरेट फिल्म स्टार का नाम, नाम सुनकर चौंक जाएंगे

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ वक्त पहले ही आनंद ने ऋतिक के लुक को देखा था और वह उनके लुक को देख कर काफी हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट में भी लिखा था, ‘विकास बहल ने फिल्म शुरू करने बस कुछ समय पहले मुझे ऋतिक रोशन का लुक दिखाया था, जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से दंग रह गया था.’

Back to top button