होटल मालिक ने उज्बेक लड़की पर बनाया डांस करने का दबाव

- in अपराध

उज्बेकिस्तान की एक लड़की को इंटरनेट पर एक भारतीय लड़के से प्यार हो गया. प्यार बढ़ा तो वो हिन्दुस्तान चली आई. एक ग्रुप के साथ वह उत्तराखंड पहुंची जहां एक होटल में वह रुकी थी. आरोप है कि होटल मालिक ने उज्बेक लड़की पर डांस करने का दबाव बनाया. लड़की वहां से जैसे तैसे भागी और पुलिस के पास पहुंची. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

विदेशी युवती ने बताया कि वह अपने इंटरनेट से बने दोस्त के बुलाने और बिजनेस के सिलसिले में भीमताल आई थी. वह भीमताल की एक रेजीडेंसी में रुकी थी. युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि होटल मालिक समेत तीन अन्य युवकों ने उससे जबरदस्ती डांस करने कहा जिसको लेकर आपस में कहा सुनी हो गई.

कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट में तब्दील हो गई. विदेशी युवती अपने ड्राइवर के साथ जैसे तैसे वहां से भागने में कामयाब हुई. भीमताल क्षेत्र से अनजान युवती हल्द्वानी आ पहुंची जहां वह देर रात तक भटकती रही.

पुलिस स्टेशन जा पहुँचा नारी से पीड़ित पुरुष

इसी दौरान लामचौड़ चौराहा पर मुखानी थाना पुलिस ने उसे रोका. रात्रि गश्त कर रही चीता मोबाइल पुलिस, ड्राइवर और विदेशी युवती को पुलिस थाना ले आए जहां पूछताछ में इस घटना से पर्दा उठा.

युवती की बड़ी बहन दिल्ली में रहती है जिसके पास पुलिस ने उसे सकुशल भेज दिया है. उज्बेक लड़की ने नैनीताल पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि वह आज पुलिस की वजह से सही सलामत है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे