वेडिंग सीजन में अपने बालों को दें नया स्टाइल, दीवाने हो जायँगे लोग

शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में लड़कियां अपनी खूबसूरती को निखारने की हर कोशिश करती है। इस बार वेडिंग सीजन में आप भी अपने बालों को एक नया लुक देना चाहती हैं, तो ऐसे में नया हेयर कट या हेयर स्टाइल करवाना एक बेस्ट ऑप्शन होगा। ऐसे में आज हम आपको नए और पार्टी सीजन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं।

ट्राई करें ये हेयरस्टाइल:

अगर आप रोजाना अपने बालों को खोलना पसंद करती हैं, तो ऐसे में फिशटेल साइड ब्रैड आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। इसे आप मिनटों में आसानी से बना सकती हैं। इसमें बालों को ढीला रखते हुए गूंथा जाता है। आखिर में इसे आकर्षक बनाने के लिए आप फेन्सी हेयर पिन्स और गजरे का इस्तेमाल करें।

अगर आपके बाल मिडिल साइज के हैं, तो ऐसे में आयरन्ड कर्ल्स हेयरस्टाइल परफेक्ट रहेगा। इसमें बालों पर लंबे कर्ल बनाने के लिए कर्लिंग आयरन का इस्तेमाल किया जाता है जिससे बालों का वॉल्यूम बढ़ जाता है। 

अगर आपके बाल लंबे हैं और उन्हें एक नया लुक देना चाहती हैं, तो ऐसे में उनमें रोलर्स को यूज करके कर्ल्स बनाएं। फुल लेंथ कर्ल्स हेयरस्टाइल आमतौर पर गोल और ओवल फेस शेप की टीनएज और यंग गर्ल्स पर काफी सूट करता है।

अगर आपको बालों को खुला रखना पसंद है, तो ऐसे में लेयर्ड लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसमें आपके बालों को लेयर्स में काटा जाता है। इस हेयरस्टाइल को आप पार्टी, शादी के अलावा रेगुलर दिनों में भी यूज कर सकती हैं।

Back to top button