प्रेमी के साथ घर से फरार हुई थी प्रेमिका, घरवालों ने पकड़कर की हत्या

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद के दाउदनगर ओबरा प्रखंड में प्रेम प्रसंग में एक युवती की गला दबा कर हत्या कर दी गई। मामला ओबरा थाना के कदीयाही गांव का है। मृतका 18 वर्षीय सुमन कुमारी उसी गांव के उपेंद्र यादव की बेटी थी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है।
प्रेमी के साथ घर से फरार हुई थी प्रेमिका, घरवालों ने पकड़कर की हत्या
जानकारी के अनुसार उक्त युवती बगल के गांव सुनौहली के युवक से कई साल से प्यार करती थी। मंगलवार को वह अपने प्रेमी के साथ गांव से निकली थी। कुछ देर के लिए जब गायब हुई तो घरवाले उसे खोजने लगे। परिजनों ने दोनों को गांव के बाहर से पकड़ लिया गया, फिर लड़के की पिटाई युवती के घरवालों ने कर दी।
पिटाई के बाद युवक वहां से भाग निकला। इसके बाद आक्रोशित घरवाले युवती की पिटाई करने लगे। मंगलवार की देर शाम पुलिस को अचानक जानकारी मिली कि गांव के बधार में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके शरीर पर चोट के कई गहरे निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है।

इसे भी देखें:- सऊदी अरब में फंसी इस भारतीय लड़की ने भगवंत मान से लगाईं मदद की गुहार, कहा- प्लीज बचा लीजिये मुझे..

ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला

शव बरामद करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। लोग दबी जुबान से इसे ऑनर किलिंग मान रहे हैं। पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे यही मान रही है। हालांकि स्पष्ट तरीके से फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार किया है। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की हर कड़ी की जांच कर रही है।
Back to top button