सऊदी अरब में फंसी इस भारतीय लड़की ने भगवंत मान से लगाईं मदद की गुहार, कहा- प्लीज बचा लीजिये मुझे..

पंजाब की एक लड़की की रूह को कंपा देने वाली वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में करीब 20 से 22 साल की एक पंजाबी लड़की अपना दुख बता रही है और आप सांसद भगवंत मान से मदद की गुहार लगा रही है। लड़की का कहना है कि वह भारत लौटना चाहती है, लेकिन यहां सऊदी अरब में वह फंस चुकी है। इतना ही नहीं वीडियो में महिला फूट-फूटकर रोते हुए भी दिख रही है।लड़की

महिला ने बताया है कि वह सऊदी अरब के द्वादमी नामक शहर में है और वहां उसे बहुत टॉर्चर किया जाता है। उसे इस बात का भी डर है कि यहां लोग उसे जान से मार भी सकते हैं। महिला का कहना है कि वह बहुत ही गरीब परिवार से आती है और पैसे कमाने के लिए करीब एक साल पहले वह सऊदी अरब आई थी, लेकिन यहां उसे बहुत टॉर्चर किया जा रहा है।

वीडियो में महिला कह रही है, ‘भगवंत मान साहब आप प्लीज मेरी मदद कीजिए। मैं यहां बहुत परेशान और दुखी हूं। यहां पिछले एक साल से मुझे टॉर्चर किया जा रहा है। आपने होशियारपुर की एक लड़की को बचाया था, आप मुझे भी बचा लीजिए। मुझे भारत लौटना है। मैं आपकी बेटी जैसी हूं। मैं यहां बुरी तरह फंस चुकी हूं। मुझे इस बात की जरा भी खबर नहीं थी कि मेरे साथ ऐसा कुछ हो जाएगा।’

इसे भी पढ़े: अमेरिका ने नॉर्थ कोरिया को अपनी ताकत, अमेरिकी मिलिट्री ने बॉ़म्बर्स से उडाये नॉर्थ कोरिया के…

इसके अलावा महिला ने यह भी बताया है कि उसने सऊदी अरब पुलिस से भी मदद मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उसे स्टेशन से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उसकी मदद नहीं की। महिला ने बताया कि वहां उसे एक कमरे में बंद करके रखा जाता है और उसे बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता। किसी तरह वह पुलिस स्टेशन पहुंची थी, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली।

महिला ने बताया, ‘मुझे खाना नहीं दिया जाता। मुझे शारीरिक कष्ट दिया जाता है। उन्होंने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया है।’ महिला ने यह भी बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, वह अपने घर वापस लौटना चाहती है, अपने परिवार से मिलना चाहती है। महिला ने बताया, ‘मेरे दो बच्चे हैं, मेरी मां की भी सेहत सही नहीं रहती। उन्हें एक ऑपरेशन की जरूरत है। प्लीज मेरी मदद कीजिए। मैं यहां नहीं रहना चाहती। यहां के लोग बहुत ही निर्दयी हैं।’ इसके अलावा महिला ने पंजाब की अन्य महिलाओं से सऊदी अरब ना आने की अपील की है।

वीडियो में महिला ने ना तो अपना नाम बताया है और ना ही यह बताया है कि वह पंजाब के किस शहर या गांव से है। अभी तक भगवंत मान ने इस वीडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Back to top button