‘सुपर सिक्स’ लगाकर गौथम ने धोनी स्टाइल में दिलाई राजस्थान को जीत

- in खेल

संजू सैमसन(52) और बेन स्टोक्स (40) की अहम पारियों के बाद कृष्णप्पा गौतम के 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन की मैच विजयी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे राजस्थान ने 19.4 ओवर में सात विकेट पर 168 रन बनाकर हासिल कर लिया.

लेकिन कल रात राजस्थान की जीत के असली हीरो रहे कृष्णप्पा गौथम. कृष्णप्पा गौथम ने बीती रात मैच की आखिरी 17 गेंदों में पूरा पासा पलट कर रख दिया. उन्होंने 11 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेल अपनी टीम को अविश्वसनीय जीत दिला दी.

उन्होंने अपनी टीम को सिर्फ जीत ही नहीं दिलाई बल्कि अंतिम ओवर में धोनी स्टाइल में जीत दिलाई.

20वें ओवर में मुंबई का काम तमाम:

अंतिम ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी. रोहित शर्मा ने ओवर हार्दिक पांड्या को सौंपा. पांड्या ने अंतिम ओवर की पहली गेंद जोफ्र आर्चर को आउट कर राजस्थान को एक बार फिर से मुश्किल में फंसा दिया. लेकिन इसकी अगली ही गेंद पर गौथम ने चौका लगाकर लक्ष्य की दूरी कम कर दी.

IPL: आज गेल के तूफान को कैसे रोकेंगे गंभीर

अब राजस्थान को चार गेंदों में 6 रनों की दरकार थी. पांड्या ने ओवर की तीसरी गेंद डॉट फेंककर मुंबई की उम्मीदें जगाई. लेकिन अगली ही गेंद पर गौथम ने लेग साइड पर पुल शॉट खेलकर छक्का लगा दिया और टीम को जीत दिला दी. उन्होंने छक्के के साथ टीम को बिल्कुल धोनी स्टाइल में जीत दिला दी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व