ठेकेदारों को गडकरी की धमकी, गड़बड़ी करोगे तो बुलडोजर के नीचे दबा दूंगा

- in Mainslide, राष्ट्रीय

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को बैतूल में सड़क बना रहे ठेकेदारों को चेतानवी देते हुए कहा कि, अगर काम में गड़बड़ी हुई तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह तुम्हें दबा दूंगा. मध्य प्रदेश के बैतूल में तेंदू पत्ता संग्राहक और असंगठित मजदूर सम्मलेन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा- कि यहां जितने भी ठेकेदार काम कर रहे हैं, एक भी दिल्ली से नहीं आता. एक रुपए का भ्रष्टाचार नहीं है. इन रास्तों के मालिक आप हैं. काम ठीक हुआ या नहीं, ये देखना आपका काम है. अगर गड़बड़ी करोगे तो मैंने ठेकेदारों को बोलके रखा है कि बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा.

विभाग में पैसे की कमी नहीं- गडकरी

गडकरी ने इस दौरान मंच से कहा कि ‘उनके विभाग में रुपये की कमी नहींं है. जितना चाहे वे देने को तैयार हैं. इसी के साथ नितिन गडकरी ने कहा कि सिंचाई के लिए केंद्र सरकार राज्यों की भी मदद कर रही है, सिंचाई के लिए एमपी को हजारों करोड़ रुपये दिए गए. गडकरी ने आगे कहा कि 21वीं सदी में राजनीति जाति और पैसे की नहीं है. शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि ‘उन्‍होंने अच्‍छा काम किया है. वहीं गन्‍ना किसानों के भुगतान पर बोलते हुए गडकरी ने कहा कि ‘गन्ना किसानों को समय से भुगतान किया जा रहा है.’

इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना के तहत पैदा होने से अंतिम सांस तक बीजेपी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है. शिवराज सिंह ने गरीब महिलाओं को चप्पल पहनाई और कन्याओं के पैर धोए. शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना की घोषणा करते हुए कहा कि इस श्रेणी में जो भी परिवार आएगा, ऐसी माताओं-बहनों के गर्भावस्था में 4 हजार रुपये खाते में डाले जाएंगे ताकि मां और बच्चे का अच्छे से पोषण हो सके और बच्चे के पैदा होने पर 12 हजार रुपये दोबारा डाले जाएंगे.

अभी अभी: येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, विधानसभा में दिया भावुक भाषण

सीएम शिवराज ने कहा कि असंगठित श्रमिक परिवारों से बिजली बिल फिक्स 200 रुपये महीना लिया जाएगा, इस साल जुलाई से ये योजना भी लागू करेंगे इन परिवारों का मुफ्त इलाज सरकार कराएगी. चौहान ने कहा कि दुर्घटना में किसी की मृत्यु होगी तो ऐसे परिवारों को 4 लाख रुपये दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र