येदियुरप्पा ने कहा- मैं पिछले साल से लगातार राज्य में दौरे करता रहा और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की समस्याएं जानीं. मैं कर्नाटक की 6.5 करोड़ जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं. लोगों ने मुझे अपना प्यार और स्नेह दिया है और विधानसभा में हमें 104 सीटें दीं. केंद्री की नरेंद्र मोदी सरकार ने कर्नाटक की बहुत मदद की, लेकिन फंड का सही इस्तेमाल नहीं हुआ. आज हमारी अग्निपरीक्षा है. राजभवन के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि मैं राज्य के लोगों की सेवा करना चाहता हूं. मुझे पीएम मोदी और अमित शाह ने बीजेपी उम्मीदवार बनाया. कांग्रेस के शासनकाल में किसानों की अनदेखी हुई. सिद्धारमैया ने कोई काम नहीं किया.

कर्नाटक के सीएम की शपथ ले चुके बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा के लिए शनिवार का दिन कड़ी परीक्षा का है. आज शाम 4 बजे विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है. इसके लिए बीजेपी, कांग्रेस-जेडीएस अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. बेंगुलुरु में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. सीएम येदियुरप्पा के घर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. कड़ी सुरक्षा के बीच सीएम बीएस येदियुरप्पा अपने घर से होटल के लिए निकले . वहीं, सिद्धारमैया फ्लोर टेस्ट के लिए विधानसभा पहुंचे.

अभी अभी: फ्लोर टेस्ट से एक घंटे पहले बीजेपी ने किया बहुमत का दावा

येदियुरप्पा बेंगलुरु के शॉग्री-ला- होटल में 9 बजे पहुंचे. यहां सुबह नौ बजे बीजेपी विधायकों की बैठक होने जा रही है. सीएम बीएस येदियुरप्पा अपनी पार्टी के विधायकों से यहां मीटिंग करने के बाद विधानसभा के लिए रवाना होंगे. कांग्रेस विधायक बेंगलुरु के होटल हिल्टन में पहंच चुके हैं.