गब्बर ने किया खुलासा, टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी हैं उनके बेस्ट फ्रेंड

- in खेल

टीम इंडिया के धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज़ हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज़ जीतकर लौटे हैं। धवन आजकल ज़बरदस्त फॉर्म में हैं और इसी का नमूना हमें साउथ अफ्रीकी ज़मीं पर भी देखने को मिला। धवन ने ख़ास बातचीत में बताया कि टीम इंडिया के कौन से खिलाड़ी उनके बेहद करीब हैं।

गब्बर ने किया खुलासा, टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी हैं उनके बेस्ट फ्रेंड

 

शिखर धवन ने सबसे पहले कप्तान और पुराने दोस्त विराट कोहली के बारे में बताया। शिखर ने कहा कि वो विराट को 17 साल की उम्र से जानते हैं। कोहली के बारे में बात करते हुए शिखर ने कहा, “वो मेरे लिए छोटे भाई की तरह है। टीम में मेरे रिश्ते यंग और पुराने दोनों खिलाड़ियों के साथ अच्छे हैं।”

इस खूंखार गेंदबाज ने फिर फेंकी खतरनाक बाउंसर, मैदान पर ही चित हुआ बल्लेबाज़, अटकी सबकी सांसे

 

अपने ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा के बारे में कहते हुए शिखर ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय से खेल रहे हैं। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। क्रीज़ पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं, एक दूसरे को समझते हैं। दरअसल, इस टीम की यही ख़ासियत है कि सब एक दूसरे को समझते हैं। हार्दिक भी धवन के करीबी में से हैं। धवन ने कहा कि जब भी हार्दिक मुझसे मदद मांगते हैं मैं उनके लिए मौजूद रहता हूं। हार्दिक ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शिखर भाई को बहुत मानते हैं। उन्हें बड़े भाई की तरह देखते हैं।

 

 

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल