Home > खेल > इस खूंखार गेंदबाज ने फिर फेंकी खतरनाक बाउंसर, मैदान पर ही चित हुआ बल्लेबाज़, अटकी सबकी सांसे

इस खूंखार गेंदबाज ने फिर फेंकी खतरनाक बाउंसर, मैदान पर ही चित हुआ बल्लेबाज़, अटकी सबकी सांसे

फिलिप ह्यूज का नाम सुनते ही वो दर्दनाक हादसा सभी की आंखों के सामने आ जाता है। जिस गेंदबाज़ की बाउंसर लगने से फिलिप ह्यूज की मौत हुई थी उस गेंदबाज़ का नाम भूले तो नहीं होंगे आप, उस खिलाड़ी का नाम सीन एबॉट था। सीन एबॉट की एक गेंद ने एक बार फिर से उसी हादसे की यादों को ताज़ा कर दिया। एबॉट फिर से अपनी बाउंसर के कारण सुर्खियों में हैं। एबॉट की बाउंसर की वजह से एक बार फिर से बड़ा हादसा हो गया और एक बार फिर फिलिप ह्यूज के हादसे की याद भी ताजा हो गई।

इस खूंखार गेंदबाज ने फिर फेंकी खतरनाक बाउंसर, मैदान पर ही गिरा बल्लेबाज़, अटकी सबकी सांसे

बाउंसर ने फिर रोकी सबकी सांसे

शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स की तरफ से खेलते हुए एबॉट ने विक्टोरियन बल्लेबाज विल पुकोस्की को खतरनाक बाउंसर मारी। बाउंसर इतनी तेज और खतरनाक थी कि वो सीधा पुकोस्की के हेलमेट पर लगी और पुकोस्की मैदान पर ही गिर गए। एबॉट की बाउंसर जैसे ही पुकोस्की के हेलमेट पर लगी मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों समेत मैदान के बाहर बैठे हर व्यक्ति का दिल दहल गया। इस घटना के घटते ही सभी के जहन में फिलिप ह्यूज के साथ घटी घटना की यादें ताज़ी हो गई। बाउंसर लगने के बाद पुकोस्की काफी देर तक उठ नहीं पाए और मैदान पर खिलाड़ियों ने उनको घेर लिया। इस बीच फिजियो भी मैदान पर आ गए। आपको बता दें कि फिलिप ह्यूज की मौत भी शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दौरान ही हुई थी और ये घटना भी एक बार फिर से उसी टूर्नामेंट में घटी।

भारतीय कप्तान नए टैटू बनवाने के लिए पहुंचे मुंबई, देखिए ये VIRAL तस्वीरें

इमोश्नल हो गए सीन एबॉट

इसके थोड़ी देर बाद पुकोस्की अपने पैर पर खड़े हुए और फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। इस हादसे के बाद एबॉट काफी इमोश्नल हो गए और गेंद फेंकने से पहले वो काफी देर तक सोचते रहे। आपको बता दें कि पुकोस्की ऑस्ट्रेलिया के उभरते हुए सितारे हैं और काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। हालांकि इस हादसे ने फिर से एबॉट और दुनिया को ह्यूज की याद दिला दी।

Loading...

Check Also

इस पाक क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

भारत की ओर से टेनिस में अपना करियर बनाने वाली सानिया मिर्जा ने अब तक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com