बिग बॉस 14 के घर में पवित्रा ने सुनाई ब्रेकअप की पूरी कहानी…

बिग बॉस 14 के घर में मौजूद कुछ कंटेस्टेंट्स के राज धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. पव‍ित्रा पुन‍िया ने भी बिग बॉस के घर में बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है. बिग बॉस के एक अनसीन वीड‍ियो में पव‍ित्रा, जैस्म‍िन भसीन को अपने ब्रेकअप की दास्तां सुनाते देखी जा सकती हैं.

इस वीड‍ियो क्लिप में पव‍ित्रा, जैस्म‍िन को हेड मसाज दे रही हैं. इसी के साथ पव‍ित्रा बताती हैं कि उन्होंने ही प्रतीक के साथ अपने रिलेशन‍श‍िप को खत्म किया क्योंकि वे प्रतीक के कर‍ियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं. प्रतीक का कर‍ियर बस शुरू ही हुआ था और पव‍ित्रा नहीं चाहती थीं क‍ि इसमें कोई रुकावट आए, इसल‍िए उन्होंने रिश्ते को खत्म करना बेहतर समझा.

प्रतीक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए पव‍ित्रा कहती हैं- ‘तुम अब बच्चे नहीं रहे, तुम्हें अपने कर‍ियर पर फोकस करने की जरुरत है. मेरे से छोटे भी हो आप. अब इसको मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैंड‍िंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके कर‍ियर के लिए गलत था क्योंकि पोजेसिव होके, मैं किसी चीज को नापसंद करके, आपके काम में रुकावट नहीं पैदा करूंगी’.

उन्होंने मीड‍िया रिपोर्ट्स पर भी सफाई देते हुए कहा- ‘कुछ मीड‍िया रिपोर्ट्स थी कि मैंने उसे रात में घर से निकाल दिया था, ऐसा कुछ नहीं हुआ था’. पव‍ित्रा ने आगे प्रतीक के रिएक्शन पर कहा- ‘जब मैंने उसे बताया कि मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती….वो बहुत अग्रेस‍िव है…उसने दीवार पर पंच मारा, उसके पूरे हाथ में खून फैल गया था’.

एक समय को दो लोगों को क‍िया डेट

बता दें इससे पहले पव‍ित्रा ने बताया था कि उन्होंने एक समय में दो लोगों को डेट किया है. कयास लगाए जा रहे थे कि पव‍ित्रा, पारस छाबड़ा के बारे में कह रही हैं. इसपर पारस ने पव‍ित्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पव‍ित्रा ने उसके साथ रिलेशन में रहने के दौरान अपनी शादी की बात छुपाई थी.

Back to top button