इस लड़की ने बार्बी जैसा दिखने के लिए चार बार करवाया ब्रेस्ट इम्प्लांट

आज के समय में अगर किसी को खूबसूरत दिखना हो तो उसके लिए सबसे आसान तरीका है सर्जरी का. जी हाँ, आप एक बार अपने चेहरे की सर्जरी करवा लीजिए और फिर देखिए कमाल. कई ऐसे लोग हैं दुनिया में जिन्होंने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने चेहरे, अपनी कमर, अपनी बॉडी, की सर्जरी करवाई हैं. किसी को दुनिया में बार्बी जैस दिखना है तो उसने सर्जरी करवा ली तो किसी को ह्यूमन डॉल लग्न है तो उसने सर्जरी करवा ली. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी ही लड़की की जिसने सर्जरी करवाने के बाद जो रूप पाया वह वाकई में हैरान कर देने वाला रहा. दरअसल में हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम है अलाइरा एवेंडानो .

पेशे से अलाइरा एवेंडानो एक मॉडल हैं और इन्होने अब तक अपने शरीर में कुल 20 से ज्यादा सर्जरी करवाई हैं. बार्बी बनने की चाहत में अलाइरा ने अपनी कमर पतली करवा ली और अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करवा ली. ब्रेस्ट पर उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि कुल चार सर्जरी करवाई जिसकी वजह से आज उनके ब्रेस्ट सबसे सुंदर ब्रेस्ट कहे जाते हैं. अलाइरा ने अपने दांतो को निकलवाकर नए दांत भी लगवाएं और साथ ही अपने बट्स भी इम्प्लांट करवाएं.

नाक की सर्जरी अलाइरा ने दो बार करवाई और तब जाकर आज वह इतनी खूबसूरत है कि इंस्टाग्राम पर उनके 1m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आज इंस्टाग्राम पर अलाइरासबसे पॉपुलर हैं और अपनी तस्वीरों कि वजह से उन्हें बहुत से लोग पसंद भी करते हैं.

Back to top button