Home > ज़रा-हटके > रिश्तों की मर्यादा भूले बहू और ससुर, फिर एक दिन ऐसा हुआ खौफनाक अंत..

रिश्तों की मर्यादा भूले बहू और ससुर, फिर एक दिन ऐसा हुआ खौफनाक अंत..

शहर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक ससुर के अपनी बहू के साथ ही illegal relationship हो गए। रिश्तों की मर्यादा टूटी तो हालात खौफनाक अंजाम तक पहुंच गए। बहू के ममेरे भाई को यह नागवार गुजरा और उसने father-in-law को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद लाश को खंडहरनुमा मकान में पटककर आरोपी भाग निकला। Simran police station में इस सनसनीखेज घटना में police ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्त में लिया है।

बहाने से लेकर गया था

Rajesh ने योजनाबद्ध तरीके से Babulal की हत्या की। वह बहाने से उसे खंडहरनुमा मकान में ले गया और फिर beer की bottle से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यहाँ कुछ ऐसे नग्न करके किया जाता इलाज, किया जाता है रेगिस्तान में दफ़न

पूछताछ में उसने बताया कि Babulal के बहू से illegal relationship थे। वह उसकी बहू का ममेरा भाई लगता है। फिलहाल मामले में police उससे आगे की पूछताछ करते हुए यह पता लगा रही है कि उसके साथ इस वारदात में और कौन शामिल था।

तत्काल पुलिस मौके पर पहुुंची

police के अनुसार 2 july को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में शैल city के सामने खंडहरनुमा मकान में एक बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई है।

इस पर तत्काल police मौके पर पहुुंची। जांच में पता चला कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। शुरुआती जांच में ही police ने हत्या का case दर्ज किया। मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

team ने जांच की तो पता चला कि babulal को

police की पूछताछ में उसने बताया कि पिता दोपहर से लापता थे और हम भी उनकी तलाश कर रहे थे। police ने मामले में मुखबिरों को सक्रिय किया और इस अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए एक team बनाई।

 

इस team ने जांच की तो पता चला कि babulal को अंतिम बार खुड़ैल में रहने वाले राजेश के पिता Karan Singh Chaudhary के साथ देखा गया था। इस पर Karan को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली।

Loading...

Check Also

आसमान से गिरी अजीब सी चीज़, देखते ही निकल गई लोगो की चीख

आसमान से गिरी अजीब सी चीज़, देखते ही निकल गई लोगो की चीख

दुनियाभर में हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हैरान कर देने वाली चीज़े दिखाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com