विदेशी जोड़े ने थाने की छत पर की अश्लील हरकत, वायरल

- in अपराध

राजस्थान के उदयपुर का घंटाघर पुलिस स्टेशन चर्चा में है. दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा है. आरोप है कि ये वीडियो घंटाघर पुलिस स्टेशन की छत का है जिसे थोड़ा दूर से किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया है.

‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक वीडियो में एक विदेशी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सड़क के दूसरी ओर की बिल्डिंग से यह वीडियो शूट किया गया है. पुलिस के मुताबिक वीडियो होली के वक्त का प्रतीत हो रहा है, हालांकि पुलिस अभी आधिकारिक रूप से इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है.

उदयपुर के एसपी राजेन्द्र प्रसाद ने शुरू में कहा कि इसमें जांच करने जैसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर दिख रहे वीडियो की कोई सत्यता नहीं है. ये कैसे कोई कह सकता है कि वीडियो में जो टेरेस दिख रहा है वो घंटाघर पुलिस स्टेशन का टेरेस है? इसके अलावा उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहे महिला और पुरूष दोनों ही विदेशी हैं. किस करना और गले लगना ये उनकी संस्कृति का हिस्सा है. इसलिए हम उन्हें इस मामले में गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन के बगल में मौजूद मंदिर के जरिए कोई टेरेस पर आ गया होगा.

4 लोगों की जान बचाने के लिए गंदे नाले में कूदा सिपाही

प्रसाद ने कहा कि यहां पर कई सारे विदेशी आते रहते हैं और हम उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस वीडियो में पुलिस विभाग का एक भी आदमी नहीं दिख रहा है और न ही किसी पुलिस वाले ने इस वीडियो को बनाया है. ऐसी स्थिति में हम कैसे किसी के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं. न तो वीडियो में साफ-साफ कुछ दिख रहा है और न ही विदेशी कपल की इसके जरिए पहचान की जा सकती है.

वहीं कुछ पुलिस अधिकारियों मे बताया कि पुलिस स्टेशन के बगल में एक मंदिर है और आमतौर पर कई सारे लोग इस मंदिर को देखने आते हैं. इनका कहना है कि ये होली के समय की घटना हो सकती है क्योंकि इस समय कई सारे विदेशी यहां पर आते हैं. सूत्रों ने बताया कि पुलिस अंदर ही अंदर इस मामले की जांच कर रही है और मंदिर के पुजारी से भी पूछताछ की गई है.

 

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन