कमरे में संदिग्ध हालात में आग, पत्रकार और साथी की झुलसकर कर मौत

यूपी के बलरामपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर पत्रकार के कमरे में संदिग्ध हालात में आग लग गयी, जिसके कारण पत्रकार और उसके साथी की आग में झुलसकर मौत हो गयी।

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर पत्रकार के कमरे में संदिग्ध हालात में आग लग गयी, जिसके कारण पत्रकार और उसके साथी की आग में झुलसकर मौत हो गयी। आग इतनी भीषण थी कि आवास की एक दीवार तक गिर गई। घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

वहीं, पत्रकार की मृत्यू के बाद हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस जांच पड़ताल के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताद कर रही है। मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव का है। यहां के निवासी राकेश सिंह निर्भीक (45) पेशे से पत्रकार के आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

योगी सरकार ने दी युवाओं को बड़ी सौगात, इन सभी पदों पर भर्ती प्रक्रिया शीघ्र होगी पूरी

गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए लखनऊ लाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। उनके एक साथी नगर कोतवाली के विशुनीपुर मुहल्ला निवासी विश्व हिंदू महासंघ के नगर उपाध्यक्ष पिंटू साहू का शव घटनास्थल पर ही जला हुआ मिला। सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम कृष्णा करुणेश व एसपी देवरंजन वर्मा ने घटना स्थल का जायजा लिया। घटनास्थल की छानबीन कर जांच की जा रही है।

 

Back to top button