महिला टीचर ने छात्रों को न्यूड तस्वीरें दिखाकर बनाया हवस का शिकार

मध्य इंग्लैंड के नॉर्थ हैम्पटनशायर में एक महिला टीचर की शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है. 23 वर्षीय मैडलिन मार्क्स को अपने दो किशोर छात्रों का यौन शोषण करने का दोषी पाया गया है.Female teacher nude photos to students

आरोपी टीचर नॉर्थ हैम्पटनशायर के केटरिंग में स्थित फेयरमॉन्ट हाई स्कूल में पिछले दो वर्षों से नियुक्त थी. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मार्क्स को दोनों किशोर छात्रों के साथ सेक्स करने का दोषी पाया गया. इसके अलावा मार्क्स ने इनमें से एक छात्र को न्यूड तस्वीरें भी भेजी थीं.

अदालत से मिले दस्तावेजों के आधार पर फॉक्स न्यूज लिखता है कि मार्क्स पर इसी वर्ष जुलाई में एक 17 वर्षीय छात्र के साथ ओरल सेक्स का आरोप लगा था. इसके बाद सितंबर में मार्क्स पर 16 वर्षीय एक अन्य छात्र के साथ सेक्स करने का आरोप लगा. हालांकि दोनों ही घटनाएं स्कूल परिसर में नहीं घटी थीं.

इसे भी पढ़े: कम उम्र की बच्चियों को सूनसान जगह बुलाकर उनका यौन शोषण करने वाले आरोपी को 3 की हुई सजा

पुलिस के अनुसार, मार्क्स ने पीड़ित छात्रों में से एक छात्र को सोशल मीडिया के जरिए न्यूड तस्वीरें भेजने की बात स्वीकार कर ली हैं. मार्क्स को 8 नवंबर को गिरफ्तार किया गया. उसे फेयरमॉन्ट हाई स्कूल से हटा दिया गया और दोनों पीड़ित छात्रों से संपर्क न करने की चेतावनी दी गई. मार्क्स को हालांकि जमानत दे दी गई है.

मार्क्स डेटॉन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं, हालांकि उन्होंने इस दौरान 2013 में सेक्सुअल एथिक्स क्लास में हिस्सा नहीं लिया था.

Back to top button