फौजी पति था सीमा पर, और पत्नी के 60 से ज्यादा पुरुषों से शारीरिक सबंध, तो ऐसे लिय बदला

एक अमेरिकन फौजी ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का 60 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर है। इस बात की जानकारी उसे अपने दोस्त से मिली। हैरान करने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी का जिन लोगों के साथ अफेयर है उनमें से अधिकतर फौज में काम करने वाले फौजी ही हैं।फौजी पति था सीमा पर, और पत्नी के 60 से ज्यादा पुरुषों से शारीरिक सबंध, तो ऐसे लिय बदला

पति के मुताबिक शादी से पहले कुछ फौजी दोस्तों ने ही उसकी पहली मुलाकात कराई थी। जिसके बाद कुछ ही दिनों में उसने शादी करने का फैसला कर लिया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे काम के सिलसिले में अपनी वाइफ को छोड़कर जाना पड़ा। जिस वजह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता सका। पति ने कहा कि वो सोचता था कि मैं देश की सेवा कर रहा हूं ये बात मेरी वाइफ समझती होगी। मुझे याद करती होगी। लेकिन उसके एक दोस्त ने जब उसकी वाइफ की सच्चाई बताई तो वह हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें: पीछे छोंड आई बाहुबली और दंगल को पद्मावती, रिलीज से पहले ही कायम किया ये नया रिकॉर्ड

फौजी ने बताया कि पहले तो दोस्त की बात पर उसे यकीन नहीं आया। उसने इस बारे में अपने परिवार के लोगों से बात की। फौजी की मां ज्यादातर बीमार रहती थी। इस वजह से वह डॉक्टर के पास आती-जाती रहती थी। घर के कुछ सदस्य काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आया जाया करते थे। घरवालों ने जब फौजी को बताया कि उसकी वाइफ अधिकतर समय घर से बाहर ही रहती है।

ये भी पढ़ें: पीछे छोंड आई बाहुबली और दंगल को पद्मावती, रिलीज से पहले ही कायम किया ये नया रिकॉर्ड

यह मामला कोर्ट में गया। बता दें कि महिला प्रग्रनेंट है और फौजी के वकील उससे इस बच्चे की बाप की जानकारी मांग रहे हैं। वहीं फौजी ने कहा कि इस महिला ने मेरा यूज किया है। उसे रहने के लिए और खाने के लिए मेरे घर का इस्तेमाल किया जबकि ये अब तक 60 लोगों के साथ रातें बिता चुकी है। फौजी ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

Back to top button