पिता की लंबाई ने ले ली बेटे की जान…

मुंबई में एक शख्स के पिता की लंबाई उसकी मौत की वजह बन गई. दरअसल, मुंबई के विक्रोली इलाके के रहने वाले राठोड परिवार के जयेश राठोड की कुछ लड़को ने पीट कर हत्या कर दी. जयेश के पिता की लंबाई आम लोगों से थोड़ी अधिक है, जिस कारण इलाके के ही कुछ लड़के उनकी लंबाई के कारण मज़ाक बनाते थे. जयेश के पिता जैसे ही अपने घर के पास आते कुछ लड़के उनको लंबू बोल कर चिढ़ाते थे, इस वजह से उन्हें काफी बुरा लगता था. ये बात जब उनके बेटे जयेश को पता चली तो उसने लड़को को समझने की कोशिश की. जयेश के पिता एक रिटायर्ड कर्मचारी है.

बुधबार की रात भी जब कुछ लड़कों ने पीड़ित पिता को चिढ़ाने की कोशिश की तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने बेटे को दी. जिसके बाद मृतक जयेश ने फिर से आकर समझाया, लेकिन उसके कुछ देर बाद ही ये लोग आकर जयेश को बुलाकर घर से बाहर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की. घायल जयेश को पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद जैसे ही जयेश को विक्रोली पुलिस स्टेशन लाया गया, जयेश वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई.

टेम्पो ड्राइवर ने कई बार छात्रा को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

इस मामले में विक्रोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें विक्रोली कोर्ट में पेश किया गया जहां सभी को 9 जुलाई तक पुलिस कस्टिडी में भेज दिया गया है. इसमें कुछ आरोपी मनसे पार्टी के पदाधिकारी भी हैं.

Back to top button