टेम्पो ड्राइवर ने कई बार छात्रा को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

- in अपराध

झारखण्ड के जमशेदपुर में एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है. यहाँ पर एक टेम्पो ड्राइवर के ऊपर एक कॉलेज में पड़ने वाली छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप है. इतना ही नहीं उस दरिंदे का मन नहीं भरा तो उस पर वह बार-बार संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा और बाद में छात्रा के मना करने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

इन सब से आखिरकार छात्रा ने परेशान होकर आरोपी टेंपो ड्राइवर मिठुन कुमार पासवान के खिलाफ चांडिल थाने में शुक्रवार देर शाम लिखित शिकायत दर्ज कराई. इस मामले मे चांडिल थाना के आसनबनी की रहने वाली पीड़िता ने थाने में अपने दवारा लिखित शिकायत में कहा है कि वह टेंपो से कॉलेज आती जाती थी. इसके बाद इसी साल एक दिन आरोपी ड्राइवर ने उसे पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर दिया जिसके बाद वह बेसुध हो गई.

हत्या कर भाग रहे आरोपी की भीड़ ने जमकर की पिटाई, जिंदा जलाने की कोशिश

इसके बाद आरोपी टेंपो ड्राइवर उस छात्रा को लेकर सुनसान जगह में गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया . बाद में छात्रा को इस वीडियो से डराकर उसने कई बार रेप किया. जिसके बाद रविवार को छात्रा के उसके संबंध बनाने से इनकार करने पर उसने वह वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने और उसके परिवार ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ