यूपी: पिता और उसके दोस्तों ने साथ मिलकर किया गैंगरेप

- in अपराध

यूपी में उन्नाव और एटा गैंगरेप केस की तपिश अभी ठंडी भी नहीं हुई कि सीतापुर से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया. उसके वहशी दोस्तों ने गैंगरेप के बाद बेटी को वापस किया, तो दरिंदे बाप ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

जानकारी के मुताबिक, एक युवती (35) अपने पिता के साथ बीते रविवार कमालपुर इलाके में लगे मेला घूमने गई थी. वहां से लौटने के बाद दोनों घर आए. उसी समय पिता का एक दोस्त मान सिंह घर आया. आरोपी ने बेटी को मान सिंह के साथ जाने के लिए कह दिया. मान सिंह पीड़ित युवती को लेकर अपने एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी मेराज के घर में उसके पिता के साथ उन तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया. उसे बंधक बना रखा. इस दौरान उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. इसके बाद अगले दिन शाम को पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया. पीड़िता ने घर आकर अपनी मां से आपबीती सुनाई, तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

भारतीय नौसेना ने हिंद महासागर में घुसे चीनी जहाज का ऐसे किया स्वागत

पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी पिता और मान सिंह अभी तक फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

बताते चलें कि उन्नाव में एक पीड़िता ने आरोप लगाया था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और उनके सहयोगियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था. इसके न्याय के लिए वह सीएम योगी आदित्यनाथ के पास गई, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला. इसके बाद पीड़िता ने सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी. इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी