किसानों का आंदोलन जारी, कुछ ‘असामाजिक, तत्व आंदोलन का माहौल बिगाड़ने की कर रहे शाजिश, ऐसे लोगों को गिरफ्तार करें

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। नए कृषि कानून को रद्द करने की किसान मांग कर रहे हैं। वहीं, सरकार ने प्रदर्शनकारी किसानों को सचेत किया है कि वे अपने मंच का दुरुपयोग नहीं होने दें। इसके साथ ही सरकार की तरफ से साथ ही कहा गया कि प्रदर्शनकारी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं लेकिन कुछ ‘असामाजिक, वामपंथी और माओवादी’ तत्व आंदोलन का माहौल बिगाड़ने की साजिश रच रहे हैं।

सरकार के इस बयान के बाद किसान नेता ने पलटवार किया है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर ऐसा है तो सेंट्रल इंटेलिजेंस ऐसे लोगों को गिरफ्तार करे। वहीं, राकेश टिकैत ने कहा कि, अगर प्रतिबंधित संस्था के लोग हमारे बीच घूम रहे हैं, तो केंद्रीय खुफिया एजेंसियां उन्हें सलाखों के पीछे डाल दें।

किसान आंदोलन को लेकर सोनिया गांधी का फैसला, नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन

हमें ऐसा कोई व्यक्ति यहां नहीं मिला, अगर हमें कोई मिलता है तो हम उन्हें यहां से हटा देंगे। अगर ऐसे लोग यहां हैं तो सेंट्रल इंटेलिजेंस उनको पकड़े। बता दें कि, खाद्य, रेलवे और उपभोक्ता मामलों के मंत्री पीयूष गोयल ने कहीं अधिक मुखरता से आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है जैसे कुछ माओवादी और वामपंथी तत्वों ने आंदोलन का नियंत्रण संभाल लिया है और किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने की जगह कुछ और एजेंडा चला रहे हैं।

Back to top button