वृद्ध की घर में घुसकर की हत्या

सहजनवां थाना क्षेत्र के मुड़कटिया बाग में एक वृद्ध को गोली मारकर हत्या कर दी जिसके चलते घटना स्थल के चारो और सनसनी फ़ैल गई. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर मामले की छानबीन कर रही है. मृतक का नाम लालमन बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक़ लालमन की कोई संतान नहीं है वह एक छोटी सी गुमटी में पान की दुकान के जरिये अपना जीवन यापन कर रहा था.

वह सहजनवा थाना क्षेत्र के डोहरिया कला का निवासी है जो पाली ब्लाक के मुड़कटिया बाग में मकान बनवाकर रहता था. सूत्रों के मुताबिक़ सोमवार रात लालमन खाना खाकर सोने के लिए चला गया. लेकिन सुबह वहां का नजारा दिल दहला देने वाले वाला था. सुबह जब लोगों की नींद खुली तो मकान के बाहर लालमन का खून से सना हुआ शव पड़ा हुआ था.

बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

ग्रमीणो ने इस बात की सुचना मृतक के भाई राम प्रसाद को दी. इसके बाद पुलिस को भी सुचना दी गई. पुलिस के मुताबिक़ लालमन के सिर में गोली मारी गई उसके बाद बदमाशों ने उसे मकान से घसीटते हुए चकरोड तक ले लाए और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. वहीं ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि उन्हें गोली की आवाज नहीं सुनाई दी. इसलिए गोली रात को मारी गई अथवा भोर में अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

Loading...

Check Also

एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ही रेप का केस करवाया था दर्ज, फिर किया ये काम

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com