दरोगा के बेटे ने नाबालिग को बनाया बिन ब्याही मां, कहा-नहीं करूंगा शादी

- in बिहार

एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दरोगा का बेटा उसका यौनशोषण करता रहा, इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया। लेकिन, अब उसने शादी करने से मना कर दिया है। इससे आहत लड़की के माता-पिता ने एसपी कार्यालय के समीप धरना दिया है और लिखित आवेदन देकर कहा है कि जबतक इंसाफ नहीं मिलता, तबतक भूखे-प्यासे यहीं डटे रहेंगे।

दरोगा के बेटे ने नाबालिग को बनाया बिन ब्याही मां, कहा-नहीं करूंगा शादी

लड़की के माता-पिता ने एसपी को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि दरोगा के पद पर कार्यरत श्रवण साह के पुत्र अमित कुमार ने मेरी नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर अविवाहित मां बना दिया। उसने मेरी बेटी से शादी करने की बात कही थी और उसके साथ गलत काम किया था। जब हमने शादी करने की बात कही तो उसके पिता ने शादी के लिए दस लाख रुपये दहेज की मांग की थी, जो मैं देने में असर्थ था। 

हिंदू लड़की से प्यार करने पर परिवार ने ही ले ली अपने बेटे की जान

उसके बाद उन्होंने मेरी बेटी को छोड़ दिया और जब मैंने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी तो उन्होंने केस वापस लेने की बात कही और पूरे परिवार को धमकाया। मेरे दिए आवेदन पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। मैं महिला आयोग के कार्यालय में जाकर भी इसकी शिकायत की लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। हम मजदूर लोग हैं, गरीब हैं, हमारी बेटी का क्या होगा? उसे जबतक न्याय नहीं मिलता हम सपरिवार आपके कार्यालय के बाहर आमरण अनशन कर अपनी जान दे देंगे। 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मोदी सरकार के चार साल पुरे होने पर मांझी ने कही ये बड़ी बातें, कहा…

पटना। 26 मई को केंद्र की मोदी सरकार