छोटी सी वजह के कारण ली अपनी माँ की जान

- in अपराध

कोई शख्स कितनी पागलपन की सीमा को पार कर सकता है. या इतना नीचे गिर सकता है कि अपनी ही माँ को जान से मार दें. मामला है. झारखंड के धनबाद जिले का जहां एक बेटे द्वारा अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की दर्दनाक घटना सामने आई है.

इस मामले में  पुलिस का कहना है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. घटना धनबाद के तिलकरायडीह गांव की है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुबह 10 बजे 21 वर्षीय आरोपी ने अपनी मां से खाना देने के लिए कहा. लेकिन मां को खाना परोसने में थोड़ी देर हो गई.

महिला खिलाड़ी ने लगाया डॉक्टर पर रेप का आरोप

इसके बाद  इतनी सी बात पर आरोपी ग़ुस्से में बेकाबू  हो गया और उसने डंडे से अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया. बेटे ने मां को इतना मारा कि उनकी वहीं मौत हो गई. मां की हत्या करने के बाद मानसिक बीमार व्यक्ति ने अपनी बहन और भाभी को भी मारने की कोशिश की. लेकिन किसी तरह उसकी बहन और भाभी भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहीं. उन्होंने शोर मचाकर आस पड़ोस के लोगों को भी बुला लिया और पूरी घटना बताई.आरोपी के परिवार वालों ने बताया कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है और नजदीक के ही एक प्राइवेट डॉक्टर से उसका इलाज किया जा रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित