महिला खिलाड़ी ने लगाया डॉक्टर पर रेप का आरोप

रोज-रोज महिलाओं पर अत्याचार के मामले सामने आ रहे है. हर कहीं हर जगह महिलओं पर अत्याचार हो रहा है. मामला है कर्नाटक का जहां महाराष्ट्र की एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी ने एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगाया है. कारवीर पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी दिलीप तिबिले के मुताबिक 33 साल की महिला खिलाड़ी ने इस सप्ताह की शुरुआत में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. आरोपी डॉक्टर उत्तरी कर्नाटक के गुलबर्ग शहर में रहता है

इस पीड़ित महिला खिलाड़ी का कहना है कि आरोपी डॉक्टर पिछले 2 साल से उसका यौन शोषण कर रहा था. पीड़िता का कहना है कि वह सोशल मीडिया के जरिए दिसम्बर 2016 में आरोपी डॉक्टर के सम्पर्क में आई थी. इसके कुछ समय बाद वह आरोपी डॉक्टर से मिलने कोल्हापुर गई.

PG दिलाने के बहाने नेवी अफसर करता था अश्लील बातें

डॉक्टर और इस महिला के बिच यह मुलाकात प्रेम में तब्दील हो गई. कुछ समय बाद डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. महिला खिलाड़ी ने यह सोचकर आरोपी डॉक्टर का विवाह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया, क्योंकि उसे लगा कि डॉक्टर अच्छे परिवेश से ताल्लुक रखता है. आरोपी डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी को एक बार गोवा और एक बार बेंगलुरू बुलाया और उसका यौन शोषण किया. महिला ने जब उसे शादी की याद दिलाई तो उसने साफ इनकार कर दिया. बता दें कि शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी डॉक्टर अभी फरार है.

Back to top button