संपत्ति विवाद की वजह से महिला पर फेंका तेजाब

- in अपराध

देश की राजधानी दिल्ली में संपत्ति विवाद के चलते एक महिला पर तेजाब फेंकने का बड़ा मामला सामने आया है जिससे पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई. इस घटना में हमलावर कोई और नहीं बल्कि पीड़ित महिला के देवर-देवरानी और 2 अन्य रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं. मामले में पुलिस आरोपियों कि तलाश कर रही है.

इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हो गए, जबकि हादसे में पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का बताया जा रहा है. इस हादसे में पीड़ित महिला का नाम शबनम है. 

झारखण्ड के खूंटी में हुए गैंगरेप में बड़ा खुलासा, बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

मामले में पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने घर से निकलकर अपने पति की दुकान कि तरफ जा रही थी. उसी वक़्त रास्ते में उसे उसके देवर शम्शुद्दीन और उसकी पत्नी नाज़मीन समेत जावेद और सोना ने शबनम को रास्ते में रोक लिया. और उसे अचानक झगड़ा करने लगे इसी बीच आरोपियों ने मिलकर शबनम को जबरन तेज़ाब पिने को कहा और फिर उसके चहरे और शरीर पर तेजाब उड़ेल दिया. इस हादसे में घायल हुई शबनम को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित