झारखण्ड के खूंटी में हुए गैंगरेप में बड़ा खुलासा, बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

- in अपराध

झारखण्ड के खूंटी में हुए गैंगरेप में एक बड़ा खुलासा हुआ है. अब यह बात सामने आ रही है की पत्थलगड़ी समर्थकों के दूसरे बड़े नेता जॉन जुनास तिडू के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले मे दो लोगों को  गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इतना ही नहीं सबूत छिपाने व पुलिस को गुमराह करने को लेकर आरसी मिशन स्कूल के फादर अलफोंस आईंद को भी जेल में डाल दिया गया है

जानकारी के मुताबिक वारदात को बदले की भावना से पत्थलगड़ी समर्थकों व पीएलएफआई उग्रवादियों ने अंजाम दिया. गिरफ्तार अजूब सांडी पश्चिमी सिंहभूम के लड़ाउली बंदगांव और आशीष सोनुआ के बुडमकेल का बताया जा रहा है. बता दें कि इस मामले मे सामूहिक बलात्कार में छपी तस्वीर की पहचान पीएलएफआई के एरिया कमांडर टकाला के रूप में हुई है.

जानकारी देते हुए बताया कि 19 जून को आशा किरण संस्था इस टीम को कोचांग ले गई थी. जिसके बाद किसी ने पीएलएफआई व पत्थलगड़ी समर्थकों को बताया कि टीम पत्थलगड़ी का विरोध करती है. आशीष लोंगो और अजूब सांडी ने बताया है कि तिडू के कहने पर ही छह युवक स्कूल आए. इसके बाद टीम को छोटाउली जंगल ले गए. जंगल में तीन युवकों ने पांचों युवतियों से सामूहिक बलात्कार किया.

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ