क्या आपको पता है अनिल कपूर की बड़ी बेटी बारे में ? करती है यह काम

बॉलीवुड के सबसे डैशिंग मैन अनिल कपूर और सुनीता कपूर की सबसे बड़ी बेटी, रिया कपूर का 31 वां जन्मदिन 5 मार्च 2018 को था. अनिल कपूर की बड़ी बेटी रिया कपूर भी अपने पापा और बहन की तरह बॉलीवुड और फैशन की दुनिया से जुडी हुई है. सोनम कपूर की आनेवाली आगामी फिल्म, वीर दी वेडिंग की को-प्रोड्यूसर रिया है. रिया भी अपनी बहन सोनम की तरह ही फैशन की दुनिया में काफी दिलचश्पी लेती है. बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश भाई-बहन ने एक साथ मिलकर रिशॉन नाम से एक अपन खुद का ब्रांड भी लांच किया है. अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ी बहन सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन की एक खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की. यह तस्वीर पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया साइट्स पर काफी जय्दा वायरल हो गया.

क्या आपको पता है अनिल कपूर की बड़ी बेटी बारे में ? करती है यह काम

 

फैशन में काफी दिलचस्पी लेने वाली रिया काफी स्टाइलिस्ट हैं. रिया अपने पिता और बहन को आइशा व प्लेयर जैसी फिल्मों में स्टाइलिस लुक देने के बाद बॉलीवुड के फैशन जगत में काफी मशहूर हो गयी है. आपको बता दें कि कि कपूर बहनों ने कपड़े की एक बेहद स्टाइलिश और क्लासिक ब्रांड बनाया है। अनिल कपूर की दोनों बेटियां एक ऐसा ब्रांड लाने का प्लान कर रही हैं जिसके कपड़े सभी पहन सकें। आपको बता दें कि एक तरफ तो अनिक कपूर के सभी बच्चे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं अनिल कपूर की बड़ी बेटी रिया कपूर लाइम लाइट से हमेशा दूर रहती है.

रिया काफी साडी फिल्मो में भी क्लोथिंग स्टाइलिश के तौर पर काम क्र चुकी है. सोनम अपनी बहन के साथ इस प्रोजेक्ट (लाइन ऑफ क्लाथिंग) के लिए काम करने वाली हैं. सोनम को आज पूरे बॉलीवुड में उनकी स्टाइलिश ऐडा और प्यारी सी मुस्कान के लिए जाना जाता है. वह आज की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, जो कि उनकी फिल्म आइशा में भी देखी जा सकती है. लेकिन, ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में सोनम की स्टाइल को रिया ने ही बनाया था.

फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की कमी ने सबको किया हैरान

एक तरफ जहां अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर हमेशा ही नई और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, तो वहीं दूसरी ओर रिया कपूर लोगों की नज़रो से हमेशा बची रहती हैं. ये बात तो हम सभी जानते हैं कि पूरी कपूर फैमिली बॉलीवुड में रोज कैमरे के सामने आती रहती हैं. लेकिन, कपूर खानदान में अनिल कपूर की बड़ी बेटी रिया कपूर ही हैं जो ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने काम में बिजी रहती हैं.

 

5 मार्च को रिया कपूर ने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. यहां आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रिया का जन्म 5 मार्च, 1987 को मुंबई में हुआ था और रिया, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर से बड़ी हैं.

Back to top button