दिशा पाटनी ने खुद किया खुलासा, जाना चाहती है इस क्रिकेटर के साथ डेट पर

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो यहाँ वैसे तो आये दिन कोई ना कोई डेब्यू करता है। लेकिन कुछ लोग एक समय बाद अपनी पहचान बना ही लेते हैं। ऐसे ही एक्टर्स में शामिल हैं बॉलीवुड दीवा दिशा पाटनी। ‘एमएस धोनी’ से पहले भी दिशा कुछ प्रोजेक्ट्स कर चुकी थी। लेकिन उस समय काफी कम लोग ही उन्हें जानते थे। लेकिन फिर जब वो इस फिल्म में माही की गर्लफ्रेंड प्रियंका के रूप में नजर आईं तो बस लोगों के दिल में बस गईं। 

दिशा पाटनी ने खुद किया खुलासा, जाना चाहती है इस क्रिकेटर के साथ डेट पर

इस फिल्म के बाद दिशा की फैन फ़ॉलोईंग भी बढ़ गई।युवा तो उनके भयंकर दीवाने हैं।वो उनकी पसंद नापसंद के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं।दिशा के बारे में एक खास बात यह है कि वे क्यूट होने के साथ ही हॉट भी हैं, यानि 2 in 1। 

अगर मैं अपने मेल दोस्तों की राय जानना चाहूँ तो दिशा को डेट करने की इच्छा रखने वालों की लाइन लग जाएगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा पाटनी किसे डेट करना चाहती हैं? अच्छा मैं इतना बता सकती हूँ कि वो एक क्रिकेटर हैं। लेकिन कौन सा क्रिकेटर वो मैं इतना जल्दी नहीं बताउंगी।  

बड़ी शिद्दत से की थी मोहब्बत

अब हम ‘एमएस धोनी’ की बायोपिक की बात कर ही रहे थे तो मुझे याद आ गया कि दिशा ने वाकई बड़ी गहराई से प्रियंका का किरदार निभाया था। 

सुशांत सिंह राजपूत के बैबर्थ डे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

अब किसी व्यक्ति ने कोई बात कह दी तो यह भी जानना जरुरी हैं कि यह बात बाहर आई कहाँ से? असल में खुद दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था।

 
Back to top button