क्‍या सच में दीपिका और रणवीर ने गुपचुप तरीके से कर ली है शादी

फिल्‍म जगत की बात ही कुछ अलग है कब क्‍या हो जाए किसी को कुछ नहीं पता होता। यहां पर स्‍टार्स की लाइफ में क्‍या चल रहा है ये तो आप सभी जान जाते हैं लेकिन वो अचानक क्‍या‍ डिसीजन ले लें इसका अंदाजा कोई नहीं लगा पाता है। इसका उदाहरण अभी कुछ महिने पहले हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी से लगाया जा सकता है। जी हां जैसा कि हम सभी पहले से जानते हैं कि इन दोनों ने पेरिस में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस की शादी की जानकारी दी थी।

क्‍या सच में दीपिका और रणवीर ने गुपचुप तरीके से कर ली है शादीविराट और अनुष्का की शादी इटली के तस्केनी के करीब 800 साल पुराने एक गांव में हुई। इस गांव को एक रिजॉर्ट के रूप में तब्दील किया गया था। इसी साल की शुरुआत में इस गांव में बराक ओबामा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। पहले खबरें आ रही थीं कि दोनों ने मिलान शहर में शादी की है लेकिन ऐसा नहीं है।

अब कुछ ऐसी ही खबरें सामने आ रही है जो कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री को लेकर है। जी हम बात कर रहे हैं दीपिका व रणवीर की अभीतक जिनके प्‍यार के किस्‍से बॉलीवुड के गलियारे में गूंजते थें लेकिन अब उनकी शादी की बात सामने आ रही है। खबर तो ये भी थी कि ये कपल दीपिका के जन्मदिन वाले दिन एक दूसरे के साथ सगाई कर लेंगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और खबरों पर ब्रेक लग गया। साल की शुरुआत से ही इस साल दोनों की शादी होने की खबरें आ रही थीं और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ये भी विरुष्का की तरह बिना बताए शादी न कर लें।

https://www.instagram.com/p/BgfYIYOn_QL/?utm_source=ig_embed

 

वहीं ये भी बताया जा रहा था कि साल 2018 मिड में ये दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान कर रहे हैं। दरअसल, दोनों को ही बीच बहुत पसंद है, शायद यही वजह है कि इनकी बीच वेडिंग हो सकती है। दूसरे सिलेब्स की तरह ही इनकी शादी में भी सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। इन्हें अपनी शादी में बड़ा तामझाम नहीं चाहिए। ये अपने खास लोगों के बीच इस रिश्ते को नया रूप देना चाहते हैं।

शादी के बाद ये एक बड़ा रिसेप्शन अपने फ्रेंड्स, बॉलिवुड हस्तियों और दूसरे जानकारों के लिए आयोजित कर सकते हैं। लेकिन इन्‍हीं खबरों के बीच अब लग रहा है कि ऐसा हो गया है। जी हां क्‍योंकि हाल ही में दोनों की शादी के जोड़ें में एक तस्‍वीर सामने आई है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक बता दें कि दोनों ने सब्यसाची का लहंगा और शेरवानी पहनी हुई है। लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में दोनों वाकई में बहुत खूबसरत लग रहे हैं। दीपिका और रणवीर की ये तस्‍वीर फिल्‍हाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं।
इतना ही फैंस तो ये भी कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या आपने शादी कर ली हैं…?

लेकिन आपको बता दें कि ये अभी सच नहीं है। जी हां क्‍योंकि इन दोनों ने ये फोटोशूट सब्यसाची के लिए करवाया है। इसमें दोनों वेडिंग ड्रेस में नजर आ रहे है। समर कलेक्शन को देखते हुए इस ड्रेस का फोटोशूट करवाया गया है लेकिन ये बात तो सच है कि ये दोनों वाकई बेहद खूबसूरत लग रहे हैं

Back to top button