धोनी की दुगनी चतुराई देख दंग रह गया पूरा देश, यह नही देखा तो कुछ नही देखा

मित्रों इस दुनिया में ऐसे तो कई खेल प्रतियोगितायें है, पर क्रिकेट सबसे पसंदीदा खेलों में से एक है, वहीं अगर भारत में क्रिकेट की बात की जायें तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है, इसकी मुख्‍य वजह यह है, कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में जगह बना ली है, आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिसके संबंध में मानना है, कि मैदान में काफी चतुराई से मैंच को अंजाम देते है। 
धोनी की दुगनी चतुराई देख दंग रह गया पूरा देश, यह नही देखा तो कुछ नही देखा
दरअसल हम जिस दिग्‍गज खिलाड़ी की बात कर रहें है, वो और कोई नही बल्कि भारतीय टीमके पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी है, इन दिनों IPL में महेन्‍द्र सिंह धोनी अहम भूमिका निभा रहे है, आपको बता दे कि धोनी एक ऐसे खिलाड़ी है, जो हारती हुई टीम को भी जीत में बदलने का दम रखते है। धोनी की लोकप्रियता इतनी बढ़ती जा रही है, कि अब उन्‍हें भी क्रिकेट का भगवान माना जाने लगा है, धोनी के संबंध में इन दिनों एक वीडियो काफी जोरो से वायरल हो रहा है, जिसके अनुसार कुछ ऐसी बाते बताई गई, जिसे सुन आपको भी अभिमान होने लगेगा।

विराट को चाहने वाली धोनी के इस लुक पर हुई फिदा

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि भारतीय टीम में बहुत से खिलाड़ी ऐसे है जो अपने खेल प्रदर्शन से देश में अपनी एक अलग ही छवि बना रखी है। उन्‍हीं खिलाडियों में से एक महेन्‍द्र सिंह धोनी है, जो भारतीय टीम को हर वो ऊंचाई दी है, जिसकी उनसे उम्‍मीद थी,

 

Back to top button