धोनी की बेटी ‘जीवा’ ने कुछ इस तरह से किया CSK को स्पोर्ट

- in खेल

आईपीएल का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच होगा. इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस तो उत्साहित हैं ही, नन्ही जीवा अपने पापा एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही चीयर करते दिख रही है.

जीवा का एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह CSK को सपोर्ट करती दिख रही हैं. जीवा CSK की कैप पहने विक्ट्री साइन बनाते दिख रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने खुद जीवा का फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘क्यूटी थाला’ यानी क्यूट लीडर. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया है. धोनी की अगुवाई में टीम का पहला मकसद IPL 11 का खिताब अपने नाम करना है.

तप इसलिए चेन्नई के खिलाफ फुल टेंशन में है रोहित

गौरतलब हैं कि बैन के दो साल बाद आईपीएल में फिर से वापसी कर रही चेन्नई की कमान इस सीजन भी धोनी के ही हाथों में है. चेन्नई ने आठ में से 2 सीजन में खिताब पर कब्जा जमाया है. इस सत्र में एक बार फिर फैंस को माही से इतिहास दोहराने की उम्मीद है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल चुके धोनी ने अब तक IPL के 159 मैचों में 3561 रन बनाए हैं. इस दौरान नाबाद 70 रन उनका बेस्ट स्‍कोर रहा है.

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स