धोनी की बेटी ‘जीवा’ ने कुछ इस तरह से किया CSK को स्पोर्ट

आईपीएल का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच होगा. इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस तो उत्साहित हैं ही, नन्ही जीवा अपने पापा एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही चीयर करते दिख रही है.

जीवा का एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह CSK को सपोर्ट करती दिख रही हैं. जीवा CSK की कैप पहने विक्ट्री साइन बनाते दिख रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने खुद जीवा का फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘क्यूटी थाला’ यानी क्यूट लीडर. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया है. धोनी की अगुवाई में टीम का पहला मकसद IPL 11 का खिताब अपने नाम करना है.

तप इसलिए चेन्नई के खिलाफ फुल टेंशन में है रोहित

गौरतलब हैं कि बैन के दो साल बाद आईपीएल में फिर से वापसी कर रही चेन्नई की कमान इस सीजन भी धोनी के ही हाथों में है. चेन्नई ने आठ में से 2 सीजन में खिताब पर कब्जा जमाया है. इस सत्र में एक बार फिर फैंस को माही से इतिहास दोहराने की उम्मीद है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल चुके धोनी ने अब तक IPL के 159 मैचों में 3561 रन बनाए हैं. इस दौरान नाबाद 70 रन उनका बेस्ट स्‍कोर रहा है.

Loading...

Check Also

साधारण से दिखने वाले मलिंगा की बीबी की खूबसूरती देख अच्छे-अच्छे हो गए पागल, देखें तस्वीरें…

मित्रों अक्‍सर देखा जाता रहा है कि खेल जगत व फिल्‍म जगत से जुड़े कई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com