धोनी, रैना की दोस्ती का हुआ बड़ा खुलासा, जानेंगे तो हो जायेंगे भावुक…. सुनकर हैरान रह गये सभी

टीम में हुई वापसी तो भावुक हो गये रैना, बोल दी इतनी बड़ी बात कि ….. यह तो आप सभी जानते ही हो कि भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाडियों में से एक सुरेश रैना काफी समय से टीम से बाहर चल रहे है . जिसके पीछे उनकी खराब फिटनेस बताई जा रही है लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ही रैना ने यो यो टेस्ट पास कर लिया है और अब उनके फैन्स के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ रही है .

धोनी, रैना की दोस्ती का हुआ बड़ा खुलासा, जानेंगे तो हो जायेंगे भावुक…. सुनकर हैरान रह गये सभी

दरअसल सुरेश रैना को साऊथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज के लिए एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम में चुना जा चूका है . भारतीय टीम में अपनी वापसी हों के बाद सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया अदा करते हुए कुछ ऐसी बाते कह दी है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाओगे .

आपको बता दें कि रैना ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि भारतीय टीम में वापसी करना मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है और इसके लिए मैं अपने आपको काफी सौभाग्यशाली भी मानता हूँ . उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा आ गया था जब मेरी फिटनेस पूरी तरह से खराब हो चुकी थी उस वक्त मैं किसी भी टेस्ट को पास नही कर पा रहा था . उस वक्त मैंने धोनी भाई से सलाह मांगी थी .

ईशान की कमर तोड़ बोलिंग से PAK खिलाड़ियों ने 18 रन पर तोड़ा दम तो लोगों ने उड़ाया मजाक,कहा…

रैना ने आगे बताते हुए कहा कि उस वक्त धोनी ने मुझे बताया कि मुझे बाकी सब काम छोड़ कर अपनी फिटनेस की ओर ध्यान देना चाहिए . जिसके बाद मैंने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करी और इसके साथ ही मेरा प्रदर्शन अच्छा होता चला गया . इसके आगे रैना ने जो कुछ कहा यदि आप जानना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा जान सकते हो .

Back to top button