ईशान की कमर तोड़ बोलिंग से PAK खिलाड़ियों ने 18 रन पर तोड़ा दम तो लोगों ने उड़ाया मजाक,कहा…

अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने पाकिस्तान की कमर तोड़ कर रख दी और शुरुआत में ही 4 विकेट झटके। ईशान की तेज बल्लेबाजी ने पाक की पूरी टीम को पत्तों की तरह बहा दिया। पहले बल्लेबाजी कर भारतीय टीम ने 273 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान सिर्फ 69 रनों पर ढेर हो गई। पाकिस्तान की टीम 69 रनों पर सिमट गई।

ईशान की कमर तोड़ बोलिंग से PAK खिलाड़ियों ने 18 रन पर तोड़ा दम तो लोगों ने उड़ाया मजाक,कहा...

वहीं बता दें कि पाकिस्तान टीम की हार के बाद लोगों ने टीम का बहुत मजाक बनाया है। साथ ही एक ये और दिलचस्प फैक्ट भी सामने आया है जिससे पाकिस्तान टीम को हार पर और ज्यादा शर्म आएगी। पाकिस्तानी टीम के एक भी खिलाड़ी ने 18 से ज्यादा का स्कोर नहीं बनाया। सभी 19 के नीचे ही आउट हुए।

गेल-गेल, करते-करते IPL नीलामी में रह गया टीम इंडिया का यह धाकड़ बल्लेबाज, IPL को बड़ा झटका

जिसके बाद से ट्विटर पर मजेदार प्रतिक्रिया आई कि अब उन्हें समझ में आया होगा ‘अंडर-19’ का क्या मतलब होता है। दरअसल, पाकिस्तान की तीन खिलाड़ी ही दोहरे अंक में जा पाए। रोहेल नाजिर 18, साद खान 15 और मो. मूसा 11 से आगे नहीं बढ़ पाए।

मैच खत्म होते ही तरह-तरह के कमेंट आने लगे। लोगों ने सोशल मीडिया पर चुटकी लेते हुए कई मजेदार कमेंट किए हैं। किसी ने कहा उन्हें अंग्रेजी ही नहीं आती। एक ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक हो गया। वहीं एक यूजर ने खिलाड़ियों की उम्र पर निशाना सादते हुए कहा है वे ज्यादातर 20 से ऊपर हैं, अपनी उम्र छुपाते हैं।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button