Home > खेल > अभी अभी: धोनी ने भारत के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उठाया ये बड़ा कदम…

अभी अभी: धोनी ने भारत के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उठाया ये बड़ा कदम…

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने सफेद जर्सी में वापसी करने का फैसला किया है। धोनी 3 से अधिक वर्षों के बाद फिर से टेस्ट खेलेंगे और इसने सोशल मीडिया के आसपास चर्चा की है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम के साथ यात्रा करने के लिए अनुरोध करने के बाद धोनी की टीम में वापसी कर दी है। पूर्व भारतीय कप्तान ऑस्ट्रेलिया के दौरे के दौरान अपने 100 टेस्ट पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं और सूत्रों ने कहा कि धोनी को 100 वें टेस्ट में भारतीय टीम की अगुवाई में देखा जाएगा।

रांची का जन्म सिर्फ 10 टेस्ट मैचों की सूची से कम है। हम उन्हें भारत के लिए गेंदबाजी भी देख सकते हैं, क्योंकि वह टेस्ट में अपनी 100 वीं गेंद से सिर्फ चार गेंदें कम हैं। भारत आगामी क्रिकेट सीजन में अफगानिस्तान, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल 12 टेस्ट मैच खेलेगा।

महेन्द्र सिंह धोनी की भाभी की इन तस्वीरों को देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे!

रिपोर्ट के मुताबिक, समाचार की खबर के बाद, रिद्धिमान साहा के वेब इतिहास में नौकरी डॉट कॉम को सूची के शीर्ष पर रखा गया है। उन्हें दिल्ली में एसएससी सीजीएल के लिए छात्रों की हड़ताल में शामिल होने की उम्मीद है।

धोनी ने 7 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए शुरुआत की है। धोनी ने कहा, “मैं वास्तव में व्हाइट में वापस आने में बहुत खुश हूं। मुझे वास्तव में रंग पसंद है और मुझे शांति मिलती है। अप्रैल फूलों पर मेरे प्रशंसकों को पसंद करते हैं। ”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल में जीत हासिल करने के बाद जो भी उत्साहित हो, उसे ‘बकरी कैप’ मिलने की उम्मीद है। हाँ, खेद है कि आप इसे प्राप्त नहीं करेंगे।

Loading...

Check Also

टेस्ट डेब्यू से पहले ही वीरू ने कर दिया था ये बड़ा ऐलान, ‘तिहरा शतक सबसे पहले मैं ही जड़ूंगा’

टेस्ट डेब्यू से पहले ही वीरू ने कर दिया था ये बड़ा ऐलान, ‘तिहरा शतक सबसे पहले मैं ही जड़ूंगा’

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने हाल ही में अपने क्रिकेट करियर के दौरान कुछ रोचक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com