पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी की आत्महत्या

- in अपराध

लातेहार जिले के डीही मुरुप गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद उस शख्स ने खुद भी जहर खा कर जान दे दी. परिजनों के अनुसार, पत्नी व बेटी को मारने वाले इसराफिल अंसारी का गांव की ही एक महिला से संबंध था,  इसी को लेकर परिवार में विवाद होता रहता था. पुलिस को आशंका है कि अवैध संबंधों के चलते ही हत्या की गई है, हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के डीही गाव के बगही टोला निवासी इसराफिल अंसारी ने बीती रात अपनी पत्‍‌नी आसमा खातून व बेटी समीना बीबी को टागी से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इसराफिल ने गांव के मुस्लिम समुदाय के सदर कयूम अंसारी को रात में फोन कर अपने पत्‍‌नी व बेटी की हत्या की बात स्वीकार की. इसराफिल ने हत्या करने के बाद जहर खाकर पास के गांव बहेराटाड़ में अपनी लीला समाप्त कर ली.

दिल्ली के एक अस्पताल में इंटर्न के साथ रेप

 

इसराफिल के बेटी साजदा खातून ने बताया कि मेरी बहन समीना बीबी की शादी कुडू थाना के सिंजो गांव में होने वाली थी. 27 अप्रैल को घर में सिंजो गांव से बारात आने वाली थी. शादी को लेकर हर दिन पत्‍‌नी से झगड़ा होता रहता था. बुधवार की रात पिता घर में आकर मां से झगड़ा करने लगे. इसके बाद पिता ने मां व बेटी को गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं गांव के लोगों का कहना है कि गांव के ही एक आदमी के साथ इसराफिल की पत्नी आसमा खातून का अवैध सम्बन्ध था, जिसके चलते इसराफिल ने सोते समय दोनों माँ-बेटी को मौत की नींद सुला दिया. पुलिस निरीक्षक रमेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर उसके परिजनों से पूछताछ कर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने कहा है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो सकेगा. 

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

पुलिस अधिकारी के नाम पर ले रहा था 10 लाख रुपये रिश्वत, सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सीबीआई ने पुलिस अधिकारी के नाम पर रिश्वत लेेने