दिल्ली के एक अस्पताल में इंटर्न के साथ रेप

दिल्ली में बाड़ा हिंदू राव के अस्पताल में काम करने वाले एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है. यह संगीन आरोप लगाने वाली कोई और नहीं बल्कि अस्पताल की एक इंटर्न है. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

यह मामला मंगलवार की रात का है. बाड़ा हिंदू राव के अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही 25 वर्षीय एक लड़की मंगलवार की रात पुलिस थाने पहुंची और उसने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जब वह रात की शिफ्ट में थी तो अस्पताल के मेडिसिन डिपार्टमेंट में कार्यरत सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने उसके साथ रेप किया.

इस माँ बेटी ने रची ऐसी साज़िश जिससे CBI के भी उड़ गयें होश

पुलिस ने तुंरत पीड़ित का मेडिकल कराया. मेडिकल में रेप की पुष्टी होते ही सब्जी मंडी पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली. इसके बाद रात में ही पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बुधवार को आरोपी डॉक्टर को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे तिहाड़ जेल भेज दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अस्पताल के कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सीज कर ली गई है. ताकि उनकी जांच पड़ताल की जा सके.

साथ में पुलिस ने उन लोगों के नामों की भी लिस्ट बनाई है, जो रात के वक्त अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात थे. पुलिस उस रात अस्पताल में ड्यूटी दे रहे गार्डों के भी बयान दर्ज कर रही है.

Back to top button