भांजी के बाद बेटी पर थी गलत निगाह तो पत्नी ने ही करा दी हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करवाए जाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पेशे से डॉक्टर शफातुल्लाह खान की हत्या में न सिर्फ उसकी पत्नी बल्कि उसकी भांजी और भांजी के पति का हाथ भी सामने आ रहा है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार पत्नी का कहना है कि उसका पति एक रेपिस्ट था और अपने हॉस्पिटल की कई नर्सों और दूसरी महिलाओं के साथ रेप कर चुका था. आरोपी पत्नी का कहना है कि इसी के चलते उसने अपने पति की हत्या करवा दी.

पुलिस ने बताया कि 11 जून को डॉक्टर शफातुल्लाह खान का शव उनके आपार्टमेंट में पाया गया था. उनके सीने पर धारदार हथियार से वार के कई निशान मिले थे. पुलिस ने अपार्टमेंट के गेट पर लगे CCTV कैमरे का फुटेज खंगाला तो सारा राज खुल गया.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपने पति की हत्या के आरोप में आएशा खान को गिरफ्तार कर लिया. आयेशा के अलावा डॉ. शफातुल्लाह खान की भांजी और उसके पति को भी गिरफ्तार किया गया.

बेहोश कर कंपाउंडर के साथ मिलकर डॉक्टर करता था महिलाओं से बलात्कार

तीनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने डॉ. शफातुल्लाह की हत्या के लिए बदमाशों को सुपारी दी थी. आरोपी पत्नी ने यह भी बताया कि उसके पति ने उसकी भांजी के साथ भी तब रेप किया था, जब उसकी भांजी छोटी थी.

इतना ही नहीं आरोपी पत्नी का आरोप है कि उसका पति अपनी ही बेटी पर गलत निगाह रखता था. पुलिस ने बताया कि उन्हें आएशा खान को गिरफ्तार करने में कोई मुश्किल नहीं हुई. शुरुआत में तो आएशा ने असंगत बयान दिेए, लेकिन जल्द ही उसने एक-एक कर सारे राज उगल दिए.

वहीं आरोपी पत्नी आएशा खान ने बताया कि पहले तो उसकी योजना सिर्फ अपने पति का लिंग काटने की थी. लेकिन उसकी भांजी और भांजी के पति ने हत्या करने पर जोर दिया था. हालांकि जिन बदमाशों को हत्या की सुपारी दी गई थी, वह अभी फरार हैं. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद नहीं हो सका है.

Back to top button