Home > कारोबार > डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी

डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी

जापान की चार पहिया निर्माता कंपनी निसान मोटर्स ने डैटसन रेडी-गो के नए मॉडल की डिलीवरी शुरू कर दी है. कंपनी ने डैटसन रेडी-गो की डिलीवरी शुरू की है. रेडी गो के लेटेस्ट मॉडल में कई नए फीचर्स शामिल किए गए है. इस नए मॉडल को डुअल ड्राइविंग, रश हावर मोड व ब्लूटूथ के साथ नये ऑडियो सिस्टम से लैस किया गया है. कंपनी ने इसके एएमटी मॉडल की कीमत 3 लाख 80 हजार रुपए रखी है. डैटसन की तरफ से बुधवार को जारी किए गए बयान में कहा गया कि रेडी गो के नए मॉडल की डिलीवरी देशभर में शुरू कर दी गई है.

इस मौके पर निशान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जेरोम साइगाट ने डैटसन रेडी गो स्मार्ट ड्राईव ऑटो के विषय पर कहा कि, ‘नया मॉडल ग्राहकों की ख़्वाहिश के अनुरुप बनाने का कोशिश किया गया है. इस कार में 1.0 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि कार के ईंधन को बहुत ज्यादा किफायती तरीके से प्रयोग करता है. कंपनी ने इसके इंटीरियर को पूरी तरह ब्लैक कलर में पेश किया है.

बड़ा खुलासा: 500 और 1000 के नोटों के साथ ये क्या कर रहा है आरबीआई

कंपनी ने जारी किए बयान में कहा है कि, ग्राहकों की सुविधा के लिए रेडी गो के साथ रिमोट चाबी और सेन्ट्रल लॉकिंग सिस्टम भी उपलब्ध कराया गया है. वहीं डैटसन ने इस कार को रूबी रेड, लाइम ग्रीन, सफेद, ग्रे व सिल्वर कलर में पेश किया है. जो बेशक ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करेगा.

 

Loading...

Check Also

नेहरू इंदिरा रहे नाकाम, क्या PM Modi बनाएंगे भारत को P-6?

द्वितीय विश्व युद्ध के बाद अस्तित्व में आए संयुक्त राष्ट्र (United Nations) की सुरक्षा परिषद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com