CSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस भारतीय एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर…

आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां हम बॉलीवुड हस्तियों और दुनिया भर के हमारे पसंदीदा क्रिकेटरों को एक स्क्रीन पर देख सकते हैं। इसके अलावा इन हस्तियो की लिंक अप और ब्रेक-अप की अफवाहें हम कई आईपीएल सीज़न से सुनते आ रहे है. अब गपशप के अनुसार, नवीनतम अफवाहो में ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सूरी के बारे मे बताया जा रहा हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री को आखिरी बार भारतीय-अमेरिकी वेब श्रृंखला ‘इनसाइड एज’ में देखा गया था. नताशा को हाल ही में IPL में चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करता देखा गया था.

CSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस भारतीय एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर...

यह अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है, यह अपने प्रशंसकों को उनके बारे मे अप टू डेट रखती है. इनकी हाल ही मे दिखी तस्वीर मे यह डवेन ब्रावो को चीयर करते नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है कि जाओ ब्रावो जाओ! मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच #IPL मैच में कल रात अच्छी तरह से खेला! #ManOfTheMatchhonou की पूरी तरह से योग्य. जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते है की नताशा और ब्रावो बहुत हे क्लोज दिख रहे है और इस फोटो क़े बाद लोग नताशा और ब्रावो क़े रिश्ते पर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं.

CSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस भारतीय एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर...

हाल ही में, नताशा और ड्वेन ब्रावो एक कॉफी होटल में दिखे थे. नताशा और ब्रावो पहली बार 10 साल पहले मिले थे जिसके बाद से यह एक दूसरे के साथ संपर्क में हैं। नताशा ने दोनों की तस्वीर भी पोस्ट की, यह दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे थे. आइए नजर डालते है इन्होने क्या पोस्ट किया है. ब्रावो बहुत खुश मिजाहाज इंसान है. ये क्रिकेट लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियो के पात्र बने रहते है. क्रिस गेल की तरह डवेन ब्रावो भी पार्टी के काफी शौकीन है. यह अक्सर पार्टीज़ किया करते है और पार्टीज़ मे जाया भी करते है ।यह वेस्ट इंडीज़ के फेमस क्रिकेटरो मे से एक है.

दिशा पाटनी की बहन की खूबसूरती देख भूल जायेंगे दिशा को, यकीन ना हो तो खुद देख लोCSK के स्टार क्रिकेटर ब्रावो कर रहे हैं इस भारतीय एक्ट्रेस को डेट, नाम जानकर...

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम सोशल मीडिया साइट पर डवेन ब्रावो के 12 लाख से अधिक फॉलोवर है।यह अक्सर अपनी तस्वीरो को शेयर करते नजर आते रहते है.

Back to top button