5000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ रहा Realme का सबसे पतला 5G फोन

रियलमी आज अपने यूजर्स के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। हम यहां रियलमी के realme C67 5G फोन की बात कर रहे हैं। इस फोन को लेकर कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार टीजर जारी कर रही है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन का डिजाइन भी रिवील कर चुकी है।

किन खूबियों के साथ आ रहा नया स्मार्टफोन

रियलमी का नया स्मार्टफोन वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह फोन फर्स्ट एवर वॉटर रेजिस्टेंट टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है।

इसके अलावा, रियलमी का नया स्मार्टफोन यूजर के लिए स्मूद कनेक्टिविटी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन की बैटरी और चार्जिंग स्पीड को लेकर भी जानकारियां दी हैं।

बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होगा फोन

realme C67 5G फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लाया जा रहा है।

इसके अलावा नया फोन 33W SUPERVOOC चार्ज के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को 5G 6nm चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

कितने बजे लॉन्च होगा realme C67 5G फोन

realme C67 5G फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। फोन की लॉन्चिंग से जुड़ा लैंडिग पेज फ्लिपकार्ट पर भी नजर आ रहा है। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन में टीज किया है। रिपोर्टस की मानें तो कंपनी अपने नए 5G स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है।

realme C67 5G का डिजाइन realme narzo 60x 5G जैसा नजर आता है। कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए realme narzo 60x 5G फोन 6 सितंबर को लॉन्च किया गया था। इस फोन को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया था।

Back to top button