आज अपनी पूरी टीम संग कानपुर में चार चरणीय बैठक करेंगे CM योगी, बैठक में हो सकती हैं ये बात

कानपुर.बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक गुरुवार को भौंती स्थित पीएसआईटी ऑडीटोरियम में होगी। सुबह नौ से शाम पांच बजे तक चलने वाली कार्यसमिति में राष्ट्रीय एवं प्रदेश कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित 468 दिग्गज हिस्सा लेंगे। एक तरह से यूपी की पूरी सरकार गुरुवार को कानपुर में होगी।

आज अपनी पूरी टीम संग कानपुर में चार चरणीय बैठक करेंगे CM योगी, बैठक में हो सकती हैं ये बात

सीएम योगी से लेकर मंत्री रहेंगे मौजूद

– तय शेड्यूल के तहत प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, सीएम योगी और उनकी सरकार के मंत्री कार्यसमिति में आएंगे। 
– राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कार्यसमिति में आ सकते हैं, लेकिन मंगलवार को उनका यूपी दौरा पूरा हो जाने के कारण उनके पहुंचने की संभावना कम ही है। हालांकि उनके लिए भी होटल में कमरा आरक्षित करा दिया गया है।

इसे भी देखें:- सबके सामने तंग करता था पति, तो पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर दी ये खौफनाक मौत

सीएम योगी होंगे मुख्य अतिथि

– चार सत्रों में होने वाली कार्यसमिति का उदघाटन भाषण डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे। वहीं, मुख्य अतिथि के रूप में सीएम योगी मौजूद रहेंगे। 
– दूसरा सत्र लंच बाद राजनीतिक परिचर्चा (निकाय एवं लोकसभा चुनाव पर), तीसरा अगले कार्यक्रमों का और अंतिम सत्र समारोह का होगा। 
– इस बैठक में केंद्रीय वित्त मंत्री शिवप्रताप शुक्ल के अलावा आठ राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी शिरकत करेंगे। ये कार्यसमिति नगर निगम चुनाव में जीत का रिकॉर्ड बनाने और लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेगी। 
– इसके अलावा पार्टी पदाधिकारियों की भूमिका भी तय की जाएगी। प्रदेश कार्यसमिति चुनाव के हिसाब से तैयारी करेगी। उधर, देर रात सूबे के कई मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी सर्किट हाउस पहुंच गए हैं।

Facebook Comments

You may also like

राहुल-अखिलेश की कोशिश को लगा बड़ा झटका, अब मोदी के खिलाफ कैसे होगी लड़ाई

नई दिल्ली. 2019 की लड़ाई के लिए विपक्ष भले