सबके सामने तंग करता था पति, तो पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर दी ये खौफनाक मौत

ग्वालियर. यहां एक पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर पीट-पीटकर अपने पति की हत्या कर दी। करवाचौथ को दिन में हत्याकर दोनों ने लाश को दिन भर घर में छिपाकर रखा। दोनों लाश को ठिकाने लगा पाती उससे पहले ही पुलिस पहुंच गई और मामले का खुलासा हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ब्यूटी पॉर्लर चलाती है। पति आए दिन आने वाली महिलाओं के सामने उसे तंग करता था।सबके सामने तंग करता था पति, तो पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर दी ये खौफनाक मौत
-रविवार की रात को पुलिस को किसी विनोद शर्मा ने फोन किया कि पंडित विहार में रहने वाले उसके भाई मुकेश दुबे की हत्या हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
-घर में मुकेश दुबे बेड पर अचेत अवस्था में मिला और उसकी पत्नी काजल, बेटा अनूप और दो बेटियां खुशी सिद्धि के साथ काजल की मां पद्मा भी थी। इन लोगों ने पुलिस को बताया कि मुकेश सुबह से ऐसे ही बेहोश है।

ये भी पढ़े: नर्सिंग स्टूडेंट ने शादी से किया इनकार, तो इस डॉक्टर ऐसे कर दिया बदनाम

बेटी के साथ मिलकर मारा पति को

-मामला संदिग्ध था, इसलिए पुलिस ने पत्नी काजल से कड़ाई से पूछताछ की। इससे मर्डर की पूरी कहानी सामने आ गई। मुकेश का मर्डर पत्नी काजल और बेटी खुशी ने मिलकर किया था।
-काजल ने बताया कि मुकेश शराबी था और सट्टे के खेल से भी जुड़ा हुआ था। वह बेटी खुशी के साथ मिलकर ब्यूटी पार्लर चलाती है और उसकी कमाई से ही घर चलता है। इसके बाद भी मुकेश मारपीट करता था।
-दो दिन पहले ब्यूटी पार्लर में कस्टमर्स के सामने मुकेश ने जमकर बेइज्जत किया था। इसके बाद ही उसकी मर्डर का प्लान बनाया गया। रविवार की सुबह जैसे ही मुकेश आया तो वह शराब के नशे में था।
-मां-बेटी ने जमकर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद शव को ठिकाने लगाने की भी योजना बनी, लेकिन कॉलोनी में भीड़ होने के कारण शव को घर में रखा रहने दिया।

ये भी पढ़े: अगर ज्यादा चाय पीते हैं, तो जरुर पढ़ लें यह खबर

पुलिस मामले की जांच में जुटी

-इसके बाद पुलिस मुकेश के भाई के फोन पर जांच करने पहुंची तो शव को ठिकाने नहीं लगाया जा सका और मर्डर की पूरी कहानी सामने आ गई।
Back to top button