सावधान ! गलती से भूलकर भी इस हाथ में न पहने सोना

- in धर्म

सोना पहनना बहुत ही शुभ माना जाता है लेकिन इसे कैसे पहनना है इसका ज्ञान होना भी बेहद जरुरी है …

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक धातु हमारे ऊपर प्रभाव करती है। क्योंकि यह सब सौरमंडल में मौजूद ग्रहों का खेल है। हर धातु का एक खास ग्रह से कनेक्शन होता है। ये ग्रह उस धातु को अपने अनुसार प्रभावित करते हैं चाहे तांबा, चांदी, सोना हो या महंगे रत्न, या फिर हीरे से बने आभूषण, ये सभी चीजें चाहे तो हमें संवार सकती हैं या फिर बिगाड़ भी सकती हैं। लेकिन अगर आप सोना पहनकर जीवन संवारना चाहते हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है.

सोना एक ऐसी चीज़ है जो हर ज्यादातर इंसान पहनते ही है। गले से लेकर हाथो में अकसर लोग सोने की बनी चीजे पहनते है। अब अगर यहाँ बात करे हाथो की तो आपको बता दे कि कहा जाता है कि आपने इस हाथ में सोना पहन लिया तो समझिए कि आपका बुरा समय शुरू हो गया है। अब आप सोच रहे है ना कि ये हाथ कौन सा है। तो हम आपको बताते है कि ये हाथ कौन सा है.

वास्तुशास्त्र की माने तो बाए हाथ में सोना नहीं पहनना चाहिए, अगर आपने ऐसा किया को आपका बुरा समय आ सकता है। खबरो की माने तो कहा जाता है कि अगर आपको पहनना है तो आप ज्योतिषी कि सलाह से इस हाथ में सोना पहने। कहा जाता है कि बाए हाथ में सोना पहनने से परेशान आ सकती है.

तो वहीं कहा जाता है कि अगर आपके संतान नही हो रही है तो रिंग फिगर में सोना पहनना चाहिए इससे सोना धीरे धीरे अपना असर दिखाता है संतान के योग को रोकने वाले ग्रहो को दूर करता है। तो वहीं अगर आप सोना तिजोरी अलमारी लॉकर में ऱखते है तो ध्यान रखे ही अलमारी की दिशा उत्तर पूर्व हो।

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

 

=>
=>
loading...

You may also like

धन की तिजोरी इस दिशा में रखने से हमेशा रहती हैं पैसे की कमी

वास्तुशास्त्र के अनुसार अपने घर की तिजोरी को