न्यूड होकर इस प्लस साइज मॉडल ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, जिसे देख लोगों ने कहा…

कौन कहता है कि मोती लड़कियां हॉट और सेक्सी नहीं लगती है. आज हम आपको एक ऐसी ही मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे है जिसका वजन बहुत ज्यादा है लेकिन फिर भी अपने हॉट फिगर को लेकर दुनियाभर में मशहूर है. हम बात कर रहे है प्लस साइज मॉडल टेस हॉलिडे की जो अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर हमेशा हो चर्चाओं में बनी रहती हैं. टेस हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

 

हाल ही में एक बार फिर टेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते है टेस ने इस बार तो हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. टेस ने बेहद ही हॉट पोज़ दिए है और फैंस उनके ऐसे लुक को देखकर दीवाने हो गए है.

 

टेस ने इस बार तो न्यूड होकर भी बेहद हॉट पोज़ दिया है और उनके इस काटलिनाना लुक को देखकर फैंस हैरान हो गए है. भले ही टेस का वजन ज्यादा हो लेकिन सेक्सीनेस के मामले में वो जीरो साइज मॉडल से कई आगे है.

इस मॉडल की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसको देखते ही आप हो जाएगे मदहोश…

 

टेस ने अपने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I’m soft, just the way I like it टेस के इस लुक को देखते ही उनके फैंस दीवाने हो गए है और इस समय सोशल मीडिया पर पर तेजी से टेस कि फोटोज वायरल हो रही है. आगे देखिये टेस के हॉट लुक की और भी कातिलाना तस्वीरें.

 

 

 

 

 

Back to top button