इस मॉडल की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसको देखते ही आप हो जाएगे मदहोश…

सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म करने वाली मॉडल Aída Martínez ने इस बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. एडा काफी लम्बे समय बाद सोशल मीडिया पर लौटी हैं. एडा हमेशा ही अपनी हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में एडा ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया.

एडा ने इस बार भी अपने कातिलाना लुक की फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकतें है एडा ने इस भी बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने बिकिनी में फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है. एडा हर बार ही ऐसी फोटोज शेयर कर अपने फैंस और सोशल मीडिया यूज़र्स को खुश कर देती है. इस बार एडा ने कुछ शार्ट ड्रेसेस में तो कुछ बिकिनी में फोटो शेयर कर फैंस को खुश किया है.

अर्शी खान का एक और धमाकेदार तमाशा, सबके सामने कपड़े उतारकर करवाया फोटोशूट…

एडा ने क्रीम कलर के स्वयं सूट में भी कुछ फोटो शेयर की है जिसमें उनके कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. एडा गीले बालों में तो और ज्यादा खूबसूरत लग रहीं है. एडा कभी भी अपने हॉट या न्यूड फोटो शेयर करने में शर्माती नहीं है बल्कि वो हर बार ही ऐसे फोटो शेयर करती है. कई बार तो एडा अपने न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकीं है. उनके फोटोज हमेशा ही सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते है और इस बार भी एडा के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे है.

एडा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- GRACIAS @angelesrevistaoficial ! aún pueden comprar en la web एडा के फैंस को उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते है. आगे देखिये एडा की और भी हॉट फोटोज.

Back to top button