दुष्कर्म करने वाले आरोपी का कान काट कर SSP ऑफिस पहुंची रेप पीड़िता

महिला के साथ युवक ने रेप किया तो इस महिला ने अपने बचाव में उसका कान अपने दांतों से चबाकर काट दिया। महिला कटे हुए कान को लेकर एसएसपी ऑफिस तक पहुंच गई। जिसने भी ये वाकया देखा दंग रह गया।Ear of the accused
मामला बुधवार का है, जहां एएसपी ऑफिस में रेप पीड़िता आरोपी का कटा कान लेकर पहुंची। यूपी रे थाना गोंडा क्षेत्र के एक गांव में पीड़िता रेप का शिकार हुई। 4 युवकों ने जबरदस्ती उसे दबोच लिया एक ने ज्यादती की। उसी दौरान पीड़िता ने एक आरोपी के कान को अपने दांतों से काट लिया।

घर में सो रही थी महिला

सोमवार रात साढ़े 11 बजे एक महिला अपने घर में सो रही थी। उसका पति बाहर गायों के निकट घेर में सो रहा था। आरोप है कि इसी गांव के चार युवकों ने घर के अंदर घुसकर महिला को चारपाई पर दबोच लिया। एक युवक ने रेप किया, तो इस महिला ने उसके कान को अपने दांतों के काट लिया। 

इसे भी पढ़े: पुलिस मृत व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, पढ़े क्या है? पूरा मामला

युवक के कान में खून बह निकला और वह चीखने लगा। शोर मचने पर महिला का पति, देवर आदि पहुंच गए। खुद को फंसता देखकर चारों आरोपियों ने महिला के पति के साथ मारपीट कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अगले दिन जब पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने गई, तो पुलिस ने टरका दिया। अब यह लोग एसएसपी के पास पहुंचे। महिला ने आरोपी के कटे कान का हिस्सा भी दिखाया। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Back to top button