BSNL का दिवाली धमा​का, MTNL मोबाइल नंबर पर मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा…

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका पेश करते हुए तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च​ किए हैं। इन प्लान के तहत फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ ही यूजर्स को कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे। सबसे खास बात है कि अब BSNL यूजर्स अपने नंबर से MTNL नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है।

बता दें कि पिछले काफी समय से चर्चा है कि BSNL और MTNL का मर्जर होने वाला है लेकिन अभी इसमें समय है और इससे पहले ही दोनों कंपनियों के यूजर्स को नए प्रीपेड प्लान के तौर फ्री कॉलिंग का तोहफा मिल गया है। लेकिन नए प्लान केवल दिल्ली और मुंबई सर्किल में ही BSNL नंबर से MTNL नंबर पर फ्री कॉलिंग मिलेगी।

BSNL द्वारा पेश किए गए तीन नए प्लान में 429 रुपये, 485 रुपये और 666 रुपये का प्रीपेड प्लान शामिल है। तीनों ही प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविाधा मिलेगी। फिलहाल केवल फ्री वॉयस कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स प्रति दिन मिलेंगे। 429 रुपये के प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स पर नजर डालें तो 81 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को 1GB डाटा मिलेगा।

वहीं BSNL के 485 रुपये के प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ 1.5GB डाटा डेली दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इसके अलावा 666 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा मिलेगा, लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी 122 दिनों की है। उम्मीद की जा रही है कि BSNL आने वाले समय में इस स्कीम को अन्य सभी प्लान्स का हिस्सा बना सकती है। बता दें कि Diwali के मौके पर BSNL ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स की घोषणा की है, जिसक तहत यूजर्स को 27 अक्टूबर से 28 अक्टूबर के बीच 24 घंटों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Back to top button