महाराष्ट्र: BJP कार्यकर्ता और उसके परिवार के चार सदस्यों की सोते हुए हत्या

- in अपराध

महाराष्ट्र के नागपुर में एक BJP कार्यकर्ता और उसके परिवार के चार सदस्यों की सोमवार सुबह उनके घर में हत्या कर दी गई. जिस समय इनकी हत्या की गई, ये सभी अपने घर में सो रहे थे. नंदनवन पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, यह वारदात शहर के आराधना नगर इलाके में रविवार देर रात लगभग 1.30 बजे हुई.

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब वे सो रहे थे, तो उन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. किसी तरह के संघर्ष और लूटपाट के निशान नहीं मिले हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता कमलाकर पवनकर, उसकी 40 वर्षीय पत्नी अर्चना, 70 साल की बूढ़ी मां मीराबाई, 12 साल की बेटी वेदांती और 4 साल के भांजे गणेश पलात्कर के रूप में हुई है.

इस वजह से होटल में 24 घंटे बंधक बनाए शिक्षक और छात्र

कमलाकर पेशे से रियल एस्टेट कारोबारी थे और साथ ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भी थे. वह इलेक्ट्रॉनिक स्पेयर्स की एक दुकान भी चलाते थे. इसके अलावा कमलाकर ने एक दुकान किराए पर दे रखी थी और 10 एकड़ कृषि भूमि के मालिक भी थे, जिसे लेकर विवाद चल रहा है. पुलिस का कहना है कि व्यापारिक रंजिश सहित हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ: दिनदहाड़े मॉल के सामने युवक से लूट

राजधानी में लुटेरों का आतंक थमने का नाम